New York Delhi Flight: अब अमेरिकी विमान में एक यात्री ने दूसरे पर कर दिया सूसू, नशे में धुत था आरोपी

New York Delhi Flight: घटना 3 मार्च की बताई जा रही है, जो अब जाकर सबके सामने आया है। आरोपी शख्स अमेरिकी विश्वविद्यालय में पढ़ने वाला छात्र है।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-03-05 06:01 GMT

New york Delhi Flight (photo: social media )

New York Delhi Flight: विमानों में अजीबोगरीब घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी क्रम में अमेरिकी एयरलाइंस की न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही एक फ्लाइट में एक यात्री ने सहयात्री पर सूसू कर दिया। घटना 3 मार्च की बताई जा रही है, जो अब जाकर सबके सामने आया है। आरोपी शख्स अमेरिकी विश्वविद्यालय में पढ़ने वाला छात्र है।

दिल्ली हवाई अड्डे के एक अधिकारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी छात्र का नाम आर्य वोहरा है। वह फ्लाइट 292 में शराब के नशे में धुत होकर यात्रा कर रहा था। उसने सोते समय पेशाब कर दी, जो लीक होकर पास बैठे यात्री पर गिर गई। पीड़ित यात्री ने इसकी शिकायत क्रू से की।

छात्र ने मांग ली थी माफी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी छात्र ने पीड़ित यात्री से इस संबंध में माफी मांग ली थी। यात्री द्वारा उसे माफ भी कर दिया गया। माफी मांगने के बाद यात्री ने घटना की शिकायत पुलिस में करने से कर दिया, क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि इसके चलते आरोपी छात्र का करियर खराब हो।

आरोपी को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया

अमेरिकी एयरलाइंस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी शिकायत एयर ट्रैफिक कंट्रोल से की। इसके बाद एटीसी ने सीआईएसएफ के जवानों को सतर्क कर दिया। फ्लाइट के लैंड होते ही आरोपी छात्र को पकड़ कर दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी का बयान दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

फ्लाइट में किसी यात्री पर पेशाब करने का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं। सबसे चर्चित मामला शेखर मिश्रा का है। 26 नवंबर 2022 को मुंबई का रहने वाला शेखर न्यूयार्क से दिल्ली आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में सफर कर रहा था। इस दौरान उसने नशे में एक बुजुर्ग महिला यात्र पर पेशाब कर दी थी। उसने भी नशे में इस हरकत को अंजाम दिया था।

काफी दिनों बाद जब मामला सामने आया तो पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए। लेकिन वह अंडरग्राउंड हो गया था। फिर एक दिन उसे बेंगलुरू से गिरफ्तार किया गया। शेखर अमेरिका में जिस कंपनी में काम करता था, उसने भी उसे नौकरी से निकाल दिया।

Tags:    

Similar News