Kulgam Encounter: कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक जवान शहीद

Kulgam Encounter: आतंकवादियों की सूचना मिलने पर तलाश अभियान चलाया जा रहा था। तलाशी के दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। गोलीबारी करने के चलते तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया।

Newstrack :  Network
Update:2024-07-06 15:06 IST

कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ (न्यूजट्रैक)

Kulgam Encounter:  दक्षिणी कश्मीर में कुलगाम के अंतर्गत मोडरगाम में शनिवार दोपहर सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। तलाशी अभियान के दौरान एक जगह छिपे आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग कर शुरू कर दी।

आतंकियों की फायरिंग के जवाब में जवानों ने भी फायर किया। फायरिंग में एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की सूचना मिलने पर तलाष अभियान चलाया जा रहा था। तलाशी के दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। गोलीबारी करने के चलते तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया। आतंकियों को गोली से घायल हुए एक जवान को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन लगातार जारी है। कश्मीर जोन पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट शेयर किया है। एक्स पर शेयर किये गये पोस्ट में लिखा गया है कि कुलगाम जिले के मोडरगाम गांव में मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस और सुरक्षाबल अपने काम पर जुटे हैं।

Tags:    

Similar News