पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, मेजर समेत 4 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ पर हमले के बाद पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन छेड़ दिया है। इस एनकाउंटर में 2-3 आतंकियों को घेरा गया है, लेकिन एक मेजर समेत सुरक्षाबल के 4 जवान शहीद हो गए हैं।

Update: 2019-02-18 03:33 GMT

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ पर हमले के बाद पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन छेड़ दिया है। इस एनकाउंटर में 2-3 आतंकियों को घेरा गया है, लेकिन एक मेजर समेत सुरक्षाबल के 4 जवान शहीद हो गए हैं। एक जवान घायल है। पुलवामा जिले के पिंगलिना क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है।

यह भी पढ़ें.....भाषा और भाव विदेशी लेकिन संगीत में झलक रही भारतीयता का रंग: चिदानंद

ताजा जानकारी के मुताबिक फिलहाल दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है। बताया जा रहा है कि यहां दो से तीन आतंकी छिपे हुए हैं। बताया जा रहा है सुरक्षाबलों ने रात 12 बजे से ऑपरेशन शुरू किया है। पूरी रात दोनों तरफ से गोलीबारी हुई। इलाके को घेर कर गांव वालों को बाहर निकाला जा रहा है।

यह भी पढ़ें.....श्रद्धांजलि कार्यक्रम में नेता ने की ऐसी हरकत सेल्फी प्वांइट बना श्रद्धांजलि सभा

बता दें कि 14 फरवरी को हुए आतंकी ऑपरेशन हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे जिसके बाद सेना ने कार्रवाई शुरू की ही थी कि सोमवार तड़के से आतंकियों ने फिर अपने कदम बढ़ाने शुरू कर दिए। सुबह से जारी मुठभेड़ में मेजर समेत चार जवान शहीद हो गए हैं जबकि एक जवान के घायल होने की खबर है। वहीं, एक स्थानीय नागरिक की भी मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें.....सीपीआर प्रशिक्षित व्यक्ति बचा सकता है हृदयाघात से पीड़ित व्यक्ति का जीवन: डॉ. मुकुल

इस बीच सुरक्षाबलों ने आसपास के इलाके को हर तरफ से घेर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है।

Tags:    

Similar News