दूसरी किसान हिंसा: साजिश रच रहा ये वांटेड, दिल्ली पुलिस से छिपकर पहुंचा पंजाब

पंजाब का गैंगेस्टर रहा लक्खा सिधाना दिल्ली हिंसा में शामिल था। लेकिन मंगलवार को उसे पंजाब में पाया गया। वहां से उसने एक वीडियो बनाया है।

Update: 2021-02-03 17:08 GMT

चंडीगढ़: गणतंत्र दिवस के मौके पर 26 जनवरी को दिल्ली में ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई किसान हिंसा मामले में एक ओर पुलिस आरोपियों की तलाश में हैं और उपद्रवियों पर इनाम घोषित कर दिया है तो वहीं दूसरी ओर हिंसा में शामिल वांटेड लक्खा सिधाना दिल्ली से पंजाब पहुंच चुका है।

किसान हिंसा का आरोपी लक्खा सिधाना पहुंचा पंजाब

जानकारी के मुताबिक, पंजाब का गैंगेस्टर रहा लक्खा सिधाना दिल्ली हिंसा में शामिल था। लेकिन मंगलवार को उसे पंजाब में पाया गया। दरअसल, पंजाब के वक गुरुद्वारे से सिधाना ने 20 मिनट का एक वीडियो बनाया है।

ये भी पढ़ें- किसान आंदोलन: विदेशी हस्तियों को सचिन का जवाब, देश की संप्रभुता से समझौता नहीं

वीडियो जारी कर आंदोलन में शामिल होने के लिए उकसा रहा

इस वीडियो में उसने पंजाब के लोगों से दिल्ली धरने में जाने का आग्रह किया है। वीडियो में उसने लोगों को किसान आंदोलन से जुड़ने के लिए आह्वाहन किया और कहा की जब जब पंजाब को नजरअंदाज किया गया, या दबाया और कुचला गया, तब तब हम अपने पांव पर खड़े हुए । पंजाब ने बड़े योद्धाओं और सूरमाओं को जन्म दिया है। बात मेरे वजूद पर आ गई है उठो मेरे पुत्रों उठो।आज मुझे तुम्हारी जरूरत है।

वहीं वीडियो में उसने लोगों को उकसाते हुए कहा कि अगर आज नही जागे तो पंजाब इतिहास बन जायेगा। जिसे सिर्फ किताबो में पढ़ सकेंगे कि कभी कोई पनकब जैसी विरासत भी जिंदा थी।

ये भी पढ़ेँ- दिल्ली हिंसा में 12 लोग: मचा दिया था हाहाकार पूरे शहर में, अब नहीं बचेगा कोई भी

लक्खा सिधाना पर एक लाख का इनाम

बता दें कि दिल्ली पुलिस सिधाना की तलाश में है और उसे वांटेड घोषित कर गिरफ्तार करने के लिए एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News