कृपया अफवाहों पर ना दें ध्यान, वर्ना BJP के इन कार्यकर्ताओं की तरह शर्मिंदा होना पड़ेगा

कृपया सोशल मीडिया पर फैली अफवाहों पर ध्यान ना दें, वर्ना आपको भी बीजेपी के इन कार्यकर्ताओं की तरह शर्मिंदा होना पड़ सकता है।

Update:2017-04-09 13:40 IST

शिलॉन्ग: कृपया सोशल मीडिया पर फैली अफवाहों पर ध्यान ना दें, वर्ना आपको भी बीजेपी के इन कार्यकर्ताओं की तरह शर्मिंदा होना पड़ सकता है। अपने वक्त के बेहतरीन बॉलीवुड एक्टर विनोद खन्ना की मौत की सूचना को सच मानकर शनिवार (08 अप्रैल) को मेघालय में बीजेपी ने स्वच्छ भारत अभियान के एक कार्यक्रम से पहले विनोद खन्ना के लिए दो मिनट का मौन धारण कर उन्हें श्रद्धांजिल तक अर्पित कर दी।

अगली स्लाइड में पढ़ें पूरी खबर ...

पिछले दिनों विनोद खन्ना को डिहाइड्रेशन की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। उसके बाद उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जिसमें उनका वजन काफी घटा हुआ है और वह बीमार नजर आ रहे हैं। इसके बाद अफवाह उड़ी कि उन्हें कैंसर है। हालांकि इसकी पुष्टि अभी तक किसी ने नहीं की है, लेकिन सोशल मीडिया पर विनोद खन्ना के मौत की अफवाह उड़ने लगी।

यह भी पढ़ें ... बीमारी से ऐसी हो गई है एक्टर विनोद खन्ना की हालत, पहचानना भी हुआ है मुश्किल

इस मामले में अपनी गलती को लेकर बयान देते हुए बीजेपी के महासचिव डेविड खारस्ती ने कहा कि ‘सोशल मीडिया पर खबर देखकर हमने गलती से विनोद खन्ना के लिए मौन धारण किया। हम उनकी लंबी उम्र की कामना करते हैं।’

विनोद खन्ना की तबियत खराब होने के बाद बॉलीवुड के दिग्गज लोग उनसे मिलने मुंबई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल पहुंचे थे। जिसके बाद से ही लोगों की नज़र उनकी सेहत पर बनी हुई है। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उनकी मौत को लेकर अफवाहें उड़ रही है। अपने पिता की तबियत के बारे में लोगों को जानकारी देते हुए उनके बेटे ने कहा है कि उनकी सेहत में पहले से सुधार है और वे जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे।

आगे की स्लाइड में देखिए विनोद खन्ना की बीमारी से पहले की कुछ तस्वीरें

Tags:    

Similar News