हादसे में उड़े चीथड़े: मातम में बदल गया पूरा सफर, कांप उठा हर कोई

मेघालय में शिलांग बायपास के पास भयंकर सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक तेज रफ्तार ट्रक ने चार महिला सब्जी विक्रेताओं सहित 5 लोगों को कुचल दिया।

Update: 2020-10-18 13:18 GMT
मेघालय में शिलांग बायपास के पास भयंकर सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक तेज रफ्तार ट्रक ने चार महिला सब्जी विक्रेताओं सहित 5 लोगों को कुचल दिया

शिलांग। मेघालय में शिलांग बायपास के पास भयंकर सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में एक तेज रफ्तार ट्रक ने चार महिला सब्जी विक्रेताओं सहित 5 लोगों को कुचल दिया। इस बारे में समस्त जानकारी पुलिस द्वारा दी गई है। इस हादसे में महिला सब्जी विक्रेता की तो मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें... करोड़ों कर्मचारियों को तोहफा: कार का सपना अब होगा पूरा, मिला ये धमाकेदार ऑफर

भीषण हादसा

इस हादसे के बारे में पूर्वी खासी हिल्स के पुलिस अधीक्षक सिल्वेस्टर नॉन्गनर ने कहा, असम जाने वाले ट्रक ने 25 से 27 वर्ष के बीच की उम्र की चार महिला सब्जी विक्रेता को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

आगे उन्होंने बताया कि ट्रक ने फिर उसके बाद एक 52 वर्षीय पैदल चलने वाली महिला को टक्कर मार दी, जिसने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया।

इसके साथ ही बांस से लदे ट्रक ने फल व सब्जी बेचने वाली चार महिलाओं को थांगसलाई गांव के समीप कुचल दिया। इसमें चालक हादसे के बाद वहां से फरार हो गया और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। आगे की कार्रवाई जारी है।

ये भी पढ़ें...सैफ का आलीशान महल: पटौदी खानदान के नवाब की लाइफ, जबरदस्त शान-ओ-शौकत

यात्रियों से भरी यात्री पिकअप से टकराई

बीते दिन इससे पहले यूपी के पीलीभीत में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां यात्रियों से भरी यात्री एक बस नेशनल हाइवे 730 ( NH 730) पर एक पिकअप से टकरा गई।

इस भयानक सड़क हादसे में महिला समेत 7 यात्रियों की मौत हो गई है। इस हादसे में कुल 24 लोग घायल हुए हैं।पुलिस मुकदमा दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें...ये वाला ₹10 का नोट: आपको दिलाएगा करोड़ों रुपये, बस करना होगा ये काम

बताया जा रहा कि ये बस लखनऊ से पूरनपुर जा रही थी। पुरनपुर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग NH-730 पर आज सुबह तड़के 3:00 से 4:00 के बीच लखनऊ से आने वाली पीलीभीत डिपो की यात्री बस पिकअप से टकरा गई।

हादसे के बारे में बताया जा रहा कि बस में 40 और पिकअप में 10 यात्री सवार थे मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि पिकअप के ड्राइवर को झपकी आ गई थी और उसने चलती बस में टक्कर मार दी। इस हादसे में बस पलटी गई। जिसकी वजह से 7 यात्रियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दुर्घटना में कुल 24 लोग घायल हुए हैं। जिनका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें...युद्ध में खूनी मिसाइलें: हर रोज सैकड़ों मौतों से कांपी दुनिया, नहीं रुक रही ये जंग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News