बवाना में प्लास्टिक फ़ैक्ट्री में आग से नौ की मौत, बचाव कार्य जारी

यहां बवाना में एक फ़ैक्ट्री में आग लगने से नौ की मौत की खबर आ रही है वहीं कई लोगों के फंसे होने की खबर है। मौके पर दस फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौजूद हैं और आग पर काबू करने की कोशिश की जा रही है।आग इतनी भयानक थी कि फैक्‍ट्री से लोग बाहर निकल ही नहीं स

Update: 2018-01-20 15:46 GMT
बवाना में प्लास्टिक फ़ैक्ट्री में आग से नौ की मौत, बचाव कार्य जारी

नई दिल्ली : दिल्ली बवाना में एक प्लास्टिक फ़ैक्ट्री में आग लगने से नौ की मौत की खबर आ रही है वहीं कई लोगों के फंसे होने की खबर है। मौके पर दस फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौजूद हैं और आग पर काबू करने की कोशिश की जा रही है।आग इतनी भयानक थी कि फैक्‍ट्री से लोग बाहर निकल ही नहीं सके। आग में फंसने से अब तक नौ लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोग अभी भी अंदर फंसे हुए हैं।जान बचाने के लिए कर्मचारी तीसरी मंजिल से कूद गए।

आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक बवाना इंडस्ट्रियल एरिया की प्लास्टिक फैक्ट्री में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि फैक्‍ट्री के भीतर के लोग बाहर नहीं निकल सके। इस घटना में 9 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोग अभी भी अंदर फंसे हुए हैं। लोगों को बचाने की पूरी कोशिश की जा रही है। मौके पर 10 फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौजूद है , जो आग पर काबू पाने और लोगों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News