दहकी मुंबई: कोरोना संकट के बीच बड़ा हादसा, शहर में मची अफरातफरी

मुंबई के क्रॉफोर्ड मार्केट के ग्राउंड फ्लोर पर आग लगने की खबर है। आग शाम करीब 6 बजे लगी। आग लगने से इलाके में अफरातफरी मच गयी। मामले की सूचना 108 सेवा को दी गयी।

Update: 2020-06-11 15:56 GMT

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई गुरूवार को आग लपटों से घिर गयी। यहां स्थित मशहूर क्रॉफोर्ड मार्केट में भीषण आग लग गयी। घटना के बाद क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। मौके पर आग बुझाने के लिए दमकल की 4 गाड़ियां पहुँच गयी हैं। वहीं घटनास्थल पर 4 वाटर टैंकर भी भेजे गए। आग पर काबू पाया जा रहा है।

क्रॉफोर्ड मार्केट में भीषण आग, मौके पर दमकल की कई गाड़ियां मौजूद

दरअसल, मुंबई के क्रॉफोर्ड मार्केट के ग्राउंड फ्लोर पर आग लगने की खबर है। आग शाम करीब 6 बजे लगी। आग लगने से इलाके में अफरातफरी मच गयी। मामले की सूचना 108 सेवा को दी गयी। जानकारी होते ही पुलिस और वार्ड स्टाफ मौके पर पहुंचे और हालातों पर काबू पाने में जुट गए। वहीं दमकल की चार गाड़ियों को भी आग बुझाने के लिए भेज दिया गया। चार पानी के टैंकर आग बुझाने में लगा दिए गए।

ये भी पढ़ेंः मुसीबत में माल्या: भारत ने उठाया ये कदम, भगौड़े कारोबारी को लगेगा झटका

आग लेवल -2 की स्तर की, किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं

जानकारी के मुताबिक, अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। अग्निशमन विभाग के मुताबिक, आग लेवल -2 की स्तर की है। वहीं आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल सका है। हालाँकि पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुट गयी है।

बाजार के सामान का हुआ नुकसान

बता दें कि मुंबई का क्रॉफोर्ड मार्केट काफी बड़ा है और व्यस्त रहने वाला इलाका है। हालांकि लॉकडाउन के कारण यहां अभी भीड़ नहीं होती लेकिन हादसे से बाजार में स्टोर किया गया सामान नष्ट होने से काफी नुकसान होने की जानकारी मिल रही है।

ये भी पढ़ेंः आखिर कौन है लालू का तीसरा बेटा तरुण, JDU के धमाके से गरमाई बिहार की सियासत

पहले भी लग चुकी आग

गौरतलब है कि इसके पहले 28 मई को भी महाराष्ट्र के दक्षिण मुंबई में एक पांच मंजिला होटल में भीषण आग लगी थी। जिसमें कम से कम 25 लोग फंस गए थे। दमकल अधिकारियों और पुलिस की मदद से इन्हें बचाया गया। 25 लोगों में सभी डॉक्टर थे, जो मेट्रो सिनेमा के पास स्थित होटल फॉर्च्यून में थे जब वहाँ आग लगी थी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News