दिल्ली के कश्मीरी गेट पर लगी भीषण आग, मची चीख-पुकार, पहुंची दमकल की टीमें

जानकारी के मुताबिक, यह आग दिल्ली सरकार के वुमन वेलफेयर (Women's Welfare) के ऑफिस में लगी है। हालांकि आग की सूचना पाकर दमकल की 9 गाड़ियां वहां पहुंची हुई है।

Update: 2021-03-30 10:53 GMT
दिल्ली के कश्मीरी गेट पर लगी भीषण आग, मची चीख-पुकार, पहुंची दमकल की टीमें

नई दिल्ली: अभी-अभी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि कश्मीरी गेट आईएसबीटी (ISBT) बस अड्डे पर भीषण आग लगी है। जानकारी के मुताबिक, यह आग बस अड्डे की छठवीं मंजिल पर लगी है। मौके पर दमकल की 9 गाड़ियां पहुंची हुई है और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

बस अड्डे पर लगी भीषण आग

बता दें कि दिल्ली के कश्मीरी गेट अंतरराज्यीय बस अड्डे (ISBT) की छठे मंजिल पर भीषण आग लगी है। जानकारी के मुताबिक, यह आग दिल्ली सरकार के वुमन वेलफेयर (Women's Welfare) के ऑफिस में लगी है। हालांकि आग की सूचना पाकर दमकल की 9 गाड़ियां वहां पहुंची हुई है और आग पर पाने की कोशिश कर रही है। वहीं बस अड्डे को पूरी तरह से खाली कराया जा रहा है। राहत की बात तो यह है कि इस हादसे में किसी को हानि नहीं पहुंची है। फिलहाल वहां मौजूद दमकल की टीमें आर पर काबू पाने की पूरी कोशिश कर रही हैं। अभी तक आग लगने की ऐसी कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें... बेघर हुए शख्स की इस तरह पलटी किस्मत, 12 लाख मिलने पर निकल आये आसूं

कब हुई यह घटना

खबर है कि यह आग दोपहर में लगभग 2:30 बजे के आस-पास लगी है। आग लगने की खबर से बस अड्डे पर हड़कंप मच गई। वहीं सूचना पाकर फायर ब्रिगेड (fire brigade) मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के लिए जुट गई।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News