आग से घिरा किंग खान का मन्नत, मौत के बाद पसरा मातम

भीषण हादसे में एक युवती की मौत भी हो गई और एक महिला के घायल होने की खबर है। इस हादसे की वजह अभी पता लगाया जा रहा है।

Update: 2020-03-20 05:34 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के घर के पास हुए एक बड़े भयानक हादसे की खबर आ रही है। मुंबई के बांद्रा में स्थित एक बिल्डिंग के फ्लैट में गुरुवार सुबह करीब 7: 30 बजे अचानक आग लग गई। जहां आग लगी है वो बिल्डिंग एक्टर शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ के पास ही है। भीषण हादसे में एक युवती की मौत भी हो गई और एक महिला के घायल होने की खबर है। इस हादसे की वजह अभी पता लगाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:निर्भया के दोषियों ने जेल में ऐसे कमाए लाखों, जानिए कौन है इन पैसों का हकदार

20 साल की एक युवती की मौत हो गई

बिल्डिंग आग लगने को बताया जा रा है कि आग की चपेट में आने से फ्लैट में मौजूद 20 साल की एक युवती की मौत हो गई। एक रिपोर्ट में बताया गया है कि इस हादसे में एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। वो 90 प्रतिशत तक जल गई है और उसका इलाज भाभा हॉस्पिटल में जारी है।

ये भी पढ़ें:निर्भया केस: दोषियों के लिए उमड़ा वकील का दर्द, पर परिवार को नहीं शवों की चिंता

वहीं रिपोर्ट के मुताबिक इस हादसे को लेकर BMC के एक अधिकारी ने मीडिया को बताया कि जिस फ्लैट में आग लगी है वो स्प्रिंग बिल्डिंग की 6वीं मंजिल पर है। ये इस अपॉर्टमेंट बिल्डिंग का टॉप फ्लोर भी है। अधिकारी ने बताया कि सुबह लगभग साढ़े सात बजे बिल्डिंग में आग लग गई। अब आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है। वहीं इस फ्लैट में इतनी भयावह आग कैसे लगी इसके बारे में अभी किसी को पता नहीं चल पाया है। सभी अधिकारी आग लगने की वजह ढूंढ रहे है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News