Drugs Case: पूर्व मंत्री के घर पहुंची पूरी पुलिस फोर्स, कई सालों से फरार बेटा लगा हाथ

पुलिस को एक गुप्तकार सूत्र ने आदित्य अल्वा के बारे सूचना दी थी, जिसके आधार पर पुलिस ने योजना बनाते हुए चेन्नई से आदित्य आल्वा को गिरफ्तार किया।

Update: 2021-01-12 09:59 GMT
Drugs Case: पूर्व मंत्री के घर पहुंची पूरी पुलिस फोर्स, कई सालों से फरार बेटा लगा हाथ

बेंगलुरु: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस से उठे ड्रग्स मामले (Drugs Case) का असर अब दक्षिण भारत तक पहुंच चुका है। बता दें कि कर्नाटक में ड्रग्स मामले (Drugs Case) को लेकर पुलिस ने पूर्व मंत्री के बेटे को गिरफ्तार किया है। पीछ 5 सालों से फरार चले रहे पूर्व मंत्री दिवंगत जीवराज अल्वा का बेटा आदित्य अल्वा को पुलिस ने बीते सोमवार की रात को धर दबोचा। पुलिस ने इस मामले की जानकारी मंगलवार को दी।

चेन्नई में पकड़ा गया पूर्व मंत्री का बेटा

आपको बता दें कि पुलिस को एक गुप्तकार सूत्र ने आदित्य अल्वा के बारे सूचना दी थी, जिसके आधार पर पुलिस ने योजना बनाते हुए चेन्नई से आदित्य आल्वा को गिरफ्तार किया। मामले की जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “कॉटनपेट पुलिस स्टेशन में दर्ज ड्रग मामले में फरार चल रहे आरोपी आदित्य अल्वा को चेन्नई में गिरफ्तार किया गया।"

ये भी पढ़ें…किसान आंदोलन: SC में सरकार की अपील- कमेटी के सामने आने का भरोसा दें किसान

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री हस्तियां गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, पूर्व मंत्री दिवंगत जीवराज अल्वा का बेटा आदित्य अल्वा कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने हस्तियों को ड्रग्स बेचा करते थे। इस मामले में कन्नड़ फिल्म जगत की कई अभिनेत्रियों को गिरफ्तार भी किया जा चुका हैं। बता दें कि पुलिस ने जिन अभिनेत्रियों को गिरफ्तार कर चुकी है, उसमें रागिनी द्विवेदी, संजना गलरानी, पार्टी आयोजक वीरेन खन्ना, आदित्य अग्रवाल, आरटीओ क्लर्क के रविशंकर, कुछ नाइजीरियाई नागरिकों और तमाम लोगों का नाम शामिल है।

यहां से शुरु हुई कार्रवाई

नारकोटिक्स सेंट्रल ब्यूरो (NCB) ने पिछले साल बड़ी कार्रवाई करते हुए बेंगलुरु से नशीले पदार्थ के साथ 3 लोगों को गिरफ्तार किया था। राज्य में ड्रग्स का व्यापार को देखते हुए पुलिस ने ड्रग्स से जुड़े मामलों पर कार्रवाई करना शुरु कर दी। NCB के शिकंजे में फंसे 3 आरोपियों ने NCB के अधिकारियों को बताया था कि वे कन्नड़ फिल्म अभिनेताओं और गायकों को नशीले पदार्थों की आपूर्ति कर रहे थे।

ये भी पढ़ें…किसान आंदोलन: करनाल मामले में पुलिस का एक्शन, 71 लोगों पर FIR दर्ज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News