Bihar News: नहाते समय सेल्फी लेना पड़ा भारी, चार बच्चे गंगा नदी में डूबे, तलाश जारी

Bihar News: थानाध्यक्ष अभय शंकर ने बताया कि बिहिया थाना क्षेत्र के खरौनी गांव के पांच लड़के गंगा नदी में नहाने गए थे। लेकिन शिवपुर घाट पर बन रहे ब्रिज के 200 मीटर पश्चिम लड़के सेल्फी लेने के दौरान गंगा नदी के गहरे पानी में चले गए।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-06-16 07:58 GMT

लापता बच्चों की तलाश जारी (Pic: Social Media)

Bihar News: बिहार के भोजपुर जनपद के बहोरनपुर ओपी अंतर्गत शिवपुर घाट स्थित गंगा नदी में आज यानि रविवार को नहाने के दौरान सेल्फी लेने के चक्कर में चार बच्चे डूब गये। घटना की जानकारी मिलने के बाद प्रशासन की टीम सक्रिय हुई और लापता युवकों की तलाश की जा रही है। लेकिन, डूबने के दो घंटे बाद भी लापता बच्चों कोई पता नहीं चल सका है। सभी की उम्र 18 से 22 वर्ष के करीब बतायी जा रही है। थाना प्रभारी अभय शंकर ने बताया कि डूबे लड़कों को खोजने के लिए एसडीआरएफ टीम को बुलाया गया है। स्थानीय गोताखोर की मदद ली जा रही है।

थाना प्रभारी अभय शंकर ने कहा कि एसडीआरएफ और स्थानीय गोताखोरों को की मदद से लापता बच्चों की तलाश की जा रही है, लेकिन, गंगा नदी के तिलहटी में तेज धार होने के कारण डूबे लड़कों का का कुछ पता नहीं चल पा रहा है। थानाध्यक्ष अभय शंकर समेत अन्य पदाधिकारी वहां कैंप कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार डूबे हुए सभी लड़के बिहिया थाना क्षेत्र के खरौनी गांव के बताए जा रहे हैं।

ये बच्चे गंगा नदी में डूबे

थानाध्यक्ष अभय शंकर ने बताया कि बिहिया थाना क्षेत्र के खरौनी गांव के पांच लड़के गंगा नदी में नहाने गए थे। लेकिन शिवपुर घाट पर बन रहे ब्रिज के 200 मीटर पश्चिम लड़के सेल्फी लेने के दौरान गंगा नदी के गहरे पानी में चले गए। इसके बाद लोगों द्वारा बचाने का काफी प्रयास किया गया। लेकिन ,लोग लड़कों तक पहुंच पाते तब तक चार लड़के डूब गए और नदी के गहरे पानी मे लापता हो गए। पुलिस के अनुसार, एक युवक घाट के किनारे था। जबकि,चार लड़के नहाने और सेल्फी के चक्कर में गहरे पानी में चले गए थे।

गंगा नदी में डूबे युवकों की तलाश के लिए एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है। डूबे युवकों में बिहिया के बारा खरौनी गांव निवासी रामाशंकर यादव का 22वर्षीय पुत्र दीपू यादव, विंदेशी यादव का 18 वर्षीय पुत्र सोनू यादव, लाल बाबू शर्मा का 19 वर्षीय पुत्र निशु शर्मा तथा जवाहर गोड़ का 18 वर्षीय पुत्र रामजी गोड़ शामिल हैं।  

 

Tags:    

Similar News