अभी-अभी लगी भीषण आग: धू-धूकर जली केमिकल फैक्ट्री, मौके पर दमकलकर्मी मौजूद

खबर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के कविनगर थाना इलाके से है, जहां पर पांडव नगर में एक केमिकल फैक्ट्री (Chemical Factory) में भीषण आग लग गई है।

Update: 2020-06-28 10:46 GMT

गाजियाबाद: पांडव नगर एरिया में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

गाजियाबाद: खबर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के कविनगर थाना इलाके से है, जहां पर पांडव नगर में एक केमिकल फैक्ट्री (Chemical Factory) में भीषण आग लग गई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की दस गाड़िया मौके पर मौजूद हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। हालांकि अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।

किसी के हताहत होने की खबर नहीं

बता दें कि पांडव नगर एरिया की प्‍लॉट नंबर 320 में एक केमिकल फैक्‍ट्री में यह आग लगी है। आग इतनी भीषण है कि पूरे इलाके में धुआं फैल गया है। दमकल विभाग को करीब दोपहर दो बजे आग लगने की जानकारी मिली, जिसके बाद मौके पर दस गाड़िया भेजी गईं। दमकर्मी मौके पर मौजूद हैं और आग बुझाने की कोशिश कर रहे हैं। किसी के हताहत होने की जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस का बड़ा आरोप, कहा- योगी सरकार इनके साथ कर रही धोखाधड़ी

गुजरात में भी केमिकल फैक्ट्री में लगी आग

बता दें कि इससे पहले गुजरात में भी एक केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लगने की खबर आई थी। रविवार सुबह एक कैमिकल फैक्ट्री में भीषण आग लग गयी थी। विकराल आग पर काबू पाने के लिए मौके पर दमकल की 15 गाड़ियां पहुंच थीं।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी हैकर्स ने बीजेपी की इस महिला नेता की फेसबुक आईडी की हैक, रची ये बड़ी साजिश

आग लगने से जिले में मचा हड़कंप

दरअसल, गुजरात के आनंद जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब आग की ऊंची लपटे नजर आने लगी। पता चला कि वहां स्थित एक कैमिकल फैक्ट्री में आग लग गयी है। जब ये हादसा हुआ तो आसपास के लोग अपने अपने घरों में सो रहे थे। हालंकि जैसे ही उन्हें आग लगने की बात पता चली सबकी नींदे उड़ गयी। इलाके में अफरा तफरी मच गई।

यह भी पढ़ें: 28 सालों में शाहरुख बने बॉलीवुड के किंग खान, खुद के सफर को ऐसे किया याद

कोई हताहत नहीं, पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगा रही

हालाँकि मिली जानकारी के मुताबिक, फैक्ट्री में अंदर कोई नहीं था, ऐसे में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है। पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए जांच में जुट गयी है।

यह भी पढ़ें: अगर पेरेंट्स है लव मैरिज के खिलाफ, तो इन तरीकों से उनको मना सकेंगे आप

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News