बदमाश BMW वाले: सरेआम मचा रहे आतंक, नाच-नाच करते हैं फायरिंग

गाजियाबाद में कार सवार बदमाशों का आतंक चरम सीमा पार चुका है। बीएमडब्ल्यू(BMW) कार पर बदमाशों ने बाइक सवार एक दंपत्ति पर छींटाकशी की, उसके बाद बदमाशों का विरोध करने पर युवक पर गोलाबारी कर दी।

Update: 2020-11-19 05:51 GMT
गाजियाबाद में कार सवार बदमाशों का आतंक चरम सीमा पार चुका है। बीएमडब्ल्यू(BMW) कार पर बदमाशों ने बाइक सवार एक दंपत्ति पर छींटाकशी की।

गाजियाबाद। यूपी के गाजियाबाद में कार सवार बदमाशों का आतंक चरम सीमा पार चुका है। बीएमडब्ल्यू(BMW) कार पर बदमाशों ने बाइक सवार एक दंपत्ति पर छींटाकशी की, उसके बाद बदमाशों का विरोध करने पर युवक पर गोलाबारी कर दी। ये घटना बीच सड़क पर सरेआम हो रही थी। तभी कार में बैठे कई लोगों ने इस वारदात का वीडियो भी बना लिया। उन्होंने कहा कि वे काफी दूर से इनका पीछा कर रहे हैं, पुलिस को सूचना दे चुके हैं। ये लोग पहले भी दो लोगों पर फायरिंग कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें... चीन में घुसी अमेरिकी सेना: गरज उठे खतरनाक लड़ाकू विमान, कांपा दुश्मन

बीएमडब्ल्यू में सवार कुछ युवक

ऐसे में इस पूरी वारदात का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। इस मामले में गाजियाबाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश में तेजी से जुट गई है।

बता दें, ये पूरा मामला रोड रेज का है। यहां गाजियाबाद के थाना कविनगर क्षेत्र के अवंतिका क्षेत्र से लाइव फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लग्जरी गाड़ी बीएमडब्ल्यू में सवार कुछ युवक बाइक सवार युवक पर गोलाबारी करते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें...मिजोरम में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 32 नए मामले, मरीजों की संख्या हुई 3,513

फोटो-सोशल मीडिया

गाड़ी का रजिस्ट्रेशन जिस व्यक्ति के नाम

तभी लग्जरी कार सड़क द्वारा बाइक पर टक्कर लगाने के बाद बाइक सवार युवक जब गाड़ी को रोकने की कोशिश करता है तभी ड्राइविंग सीट से बाइक सवार युवक पर फायरिंग की जाती है। हालाकिं गनीमत यह है कि इस गोलाबारी में बाइक सवार युवक को गोली नहीं लगी है।

कार्रवाई के दौरान पुलिस की शुरुआती जांच में गाड़ी का रजिस्ट्रेशन जिस व्यक्ति के नाम है, वो गाजियाबाद के ही शास्त्रीनगर इलाके में रहता है। पुलिस उसके पास पहुंच भी गई, फिर पता चला कि इस व्यक्ति ने ये गाड़ी कुछ महीने पहले ही कैला भट्टा इलाके में रहने वाले एक शख्श को बेच दी थी। ऐसे में अब उसकी तलाश में पुलिस लगातार लगी हुई है।

इस मामले में सिटी एसपी अभिषेक वर्मा ने कहा कि मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामले में 307 आईपीसी और 279, सेक्शन 7 क्रिमिनल लॉ एमेंडमेट एक्ट के तहत दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें...बैकफुट पर नीतीशः बिगड़ गया सारा खेल, शिक्षा मंत्री को हटाने की अटकलें तेज

Tags:    

Similar News