भाई बना हत्यारा: लड़ाई का बदला लेने के लिए कर दी मासूम की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

13 साल के एक बच्चे के छोटे भाई का किसी अन्य बच्चे के साथ लड़ाई हो गई थी, जिससे गुस्से में आकर उसने 12 साल के बच्चे की डंडे से मारकर हत्या कर दी। ये पूरी घटना सूरत जिले के पांडेसरा इलाके की है।

Update:2021-01-30 13:42 IST
अंधे कत्ल का पर्दापाश, एक गिरफ्तार नशे की हालत में गलत नियत करने के उद्देश्य से किया था मर्डर

सूरत: भाई-बहन के रिश्ते में खूब ज्यादा प्यार और केयर तो होता ही है, साथ ही जरुरत पड़ने पर दोनों एक दूसरे के लिए ढाल बनकर खड़े हो जाते हैं। लेकिन कभी भी ये प्यार इतना हावी हो जाता है कि इंसान गलत करने से पहले भी एक बार नहीं सोचता। ऐसी ही एक घटना सामने आई है गुजरात के सूरत जिले से। जहां पर अपने भाई के लड़ाई का बदला लेने के लिए एक 13 साल के बच्चे ने 12 साल के बच्चे की हत्या कर दी।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

दरअसल, 13 साल के एक बच्चे के छोटे भाई का किसी अन्य बच्चे के साथ लड़ाई हो गई थी, जिससे गुस्से में आकर उसने 12 साल के बच्चे की डंडे से मारकर हत्या कर दी। ये पूरी घटना सूरत जिले के पांडेसरा इलाके की है। जहां पर एक बच्चे की लाश भेस्तान की झाड़ियों में मिलने से हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और जांच शुरू कर दी। पुलिस को बच्चे के शव के पास से एक मजबूत लकड़ी का डंडा भी बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें: दिल्ली: इस आतंकी संगठन ने ली बम धमाके की जिम्मेदारी,टेलीग्राम चैट से खुलेगा राज

(सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

जांच के दौरान सामने आया चौंकाने वाला सच

चूंकि हत्या 12 साल के छोटे बच्चे की हुई थी, ऐसे में सभी इस सोच में पड़ गए कि भला इस बच्चे का कौन दुश्मन हो सकता है? और उसकी हत्या कौन कर सकता है? जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो जो सच सामने आया, उससे सभी चौंक गए। क्योंकि बच्चे की हत्या करने वाला खुद भी एक बच्चा है।

यह भी पढ़ें: इजरायली दूतावास के पास धमाके में बड़ा खुलासा, दिल्ली पुलिस के उड़े होश

आरोपी बच्चे को किया गया गिरफ्तार

पता चला कि मृतक बच्चे की लड़ाई आरोपी बच्चे के छोटे भाई (आठ वर्षीय) से हो गई थी, जहां पर अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया गया। बच्चे ने इसी का बदला लेने के लिए उस बच्चे के सिर में डंडा मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में को-ऑपरेटिव अध्यादेश लागू, जानिए इससे सरकार को क्या फायदा होगा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News