Gujarat Chunav: शायद गुजरात में इन्हें अधिक तकलीफ हो रही, AAP MLA की गिरफ्तारी पर बोले अरविंद केजरीवाल

Gujarat Chunav: दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार और मोदी सरकार के बीच इन दिनों तनातनी चरम पर है। केजरीवाल सरकार के कुछ बड़े फैसले केंद्रीय एजेंसियों की जांच से गुजर रहे हैं, जिसके लेकर आप के नेता बौखलाए हुए हैं।

Update:2022-09-17 16:06 IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (सोशल मीडिया)

Gujrat Chunav: दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार और मोदी सरकार के बीच इन दिनों तनातनी चरम पर है। केजरीवाल सरकार के कुछ बड़े फैसले केंद्रीय एजेंसियों की जांच से गुजर रहे हैं, जिसके लेकर आप के नेता बौखलाए हुए हैं। वो लगातार बीजेपी पर पॉवर का मिसयूज करने का आरोप लगा रहे हैं। इस बीच पार्टी के कद्दावर मुस्लिम नेता और वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी ने दिल्ली की सियासी फिजा को और गरमा दिया है। 

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी को गुजरात में उनकी सक्रियता से जोड़ दिया है। उन्होंने एक ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, पहले इन्होंने सत्येंद्र जैन को गिरफ़्तार किया। कोर्ट के बार बार पूछने पर भी ये कोई सबूत पेश नहीं कर पा रहे फिर मनीष के घर रेड की, कुछ नहीं मिला। अब अमानतुल्लाह को गिरफ़्तार किया है, अभी और भी कई MLAs को गिरफ़्तार करेंगे गुजरात में लगता है इन्हें तकलीफ़ बहुत ज़्यादा हो रही है।  

https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1571037989182279680?cxt=HHwWgMDUnceuuc0rAAAA 

दरअसल, सीएम केजरीवाल इन दिनों आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर गुजरात में गजब की सक्रियता दिखा रहे हैं। शुरू में उन्हें कम करके आंका जाता था, माना जा रहा था कि वो केवल कांग्रेस की संभावनाओं को ही कमजोर करेंगे। लेकिन अब जैसे – जैसे केजरीवाल का चुनावी कैंपेन आगे बढ़ रहा है, इससे बीजेपी के मतदाता भी प्रभावित हो रहे हैं। 

कथित आबकारी घोटाले को लेकर सीबीआई जांच का सामना कर रहे उपमुख्यमंत्र मनीष सिसोदिया ने भी आप विधायक अमान तुल्लाह खान की गिरफ्तारी को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, पहले इन्होंने सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया, पर कोर्ट में उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है। इन्होंने मेरे घर पर रेड डाली। कुछ नही मिला। फिर कैलाश गहलोत के खिलाफ एक फर्जी जांच शुरू की, और अब अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार किया है। AAP के हरेक नेता को तोड़ने के लिए ऑपरेशन लोटस जारी है। 

https://twitter.com/msisodia/status/1570927791964835841?cxt=HHwWgsDS_Z2gh80rAAAA

अमानतुल्लाह खान को शुक्रवार को वक्फ बोर्ड से जुड़े घोटाले में एसीबी ने गिरफ्तार किया था। इससे पहले उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था। कल ही एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने उनके घर समेत पांच ठिकानों पर छापे मारे थे। आप विधायक के करीबियों के ठिकाने से 24 लाख रूपये कैश और दो पिस्टल बरामद की गई। इनमें से एक पिस्टल विदेशी है, जिसका लाइसेंस नहीं है। दिल्ली पुलिस ने आज एक और कार्रवाई करते हुए ओखला विधायक के बिजनेस पार्टनर हामिद अली को गिरफ्तार कर लिया है। उनके विरूद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक, छापे के दौरान हामिद के घर से पुलिस को एक पिस्टल और कुछ जिंदा कारतूस मिले थे। 

Tags:    

Similar News