LoC पर तबाही! पाकिस्तान की बेशर्मी का सबूत, सामने आईं तस्वीरें

पड़ोसी मुल्क में बौखलाहट के मारे इतनी गोलाबारी की है कि यहां घरों की ईटें तक टूट चुकी हैं। यही नहीं, जनता सड़क पर आ गई है क्योंकि सबका सामान जलकर खाक हो गया है।

Update: 2023-04-26 19:05 GMT
LoC पर तबाही! पाकिस्तान की बेशर्मी का सबूत, सामने आईं तस्वीरें

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटा दिया गया है। इस मामले को एक महीने से ऊपर हो चुके हैं लेकिन पाकिस्तान अभी भी इससे तिलमिलाया हुआ है। पाकिस्तान की ओर से भारत को लगातार परमाणु और आतंकी हमले की धमकियां मिल रही हैं। हालांकि, भारत इन धमकियों से बिल्कुल नहीं डरता है।

यह भी पढ़ें: विधानसभा उपचुनाव: ब्राह्मण बाहुल्य क्षेत्र में कांग्रेस का बड़ा दांव, इनको बनाया प्रत्याशी

मगर पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान पिछले कुछ दिनों से भारत में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहा है। ऐसे में पड़ोसी मुल्क ने एक बार फिर अपनी घटिया चाल चली है। वह पाकिस्तान सीमा से सटे भारतीय गांवों को अपना निशाना बना रहा है।

यह भी पढ़ें: LoC पर ताबड़तोड़ गोलीबारी! पाकिस्तान ने फिर की अपनी नापाक हरकत

पड़ोसी मुल्क ने एलओसी से सटे गुरेज में अब तक सबसे ज्यादा गोलियां बरसा दी हैं। बीते 15 दिनों में पाक ने यहां जमकर गोले बरसाए हैं। इसकी वजह से गांव के कई घर पूरी तरह बर्बाद हो चुके हैं। अब उन घरों की निशानी के तौर पर सिर्फ मकानों का मलबा ही बचा है। इसकी वजह से कई लोगों की जिंदगी तबाह हो गई है।

यह भी पढ़ें: Birthday special: रोडीज से फिल्मों तक रहा आयुष्मान का शानदार सफर

पड़ोसी मुल्क में बौखलाहट के मारे इतनी गोलाबारी की है कि यहां घरों की ईटें तक टूट चुकी हैं। यही नहीं, जनता सड़क पर आ गई है क्योंकि सबका सामान जलकर खाक हो गया है। इसके बाद भी पाकिस्तानी सेना लगातार फायरिंग कर रही है। इससे बचने के लिए गांववाले बंकरों में छिपकर अपनी जान बचा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: नए मोटर व्हीकल एक्ट पर कांग्रेस का बड़ा बयान, सोनिया गांधी ने दिया आदेश

Tags:    

Similar News