लड़की पर दनादन फायरिंग: बादमाशों ने सिर में मारी गोली, पुलिस की हालत खराब

26 वर्षीय पूजा शर्मा बुधवार दोपहर गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर बैठी थी। आनन-फानन में युवती को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है।

Update:2020-11-04 13:15 IST
लड़की पर दनादन फायरिंग: बादमाशों ने सिर में मारी गोली, पुलिस की हालत खराब

नई दिल्ली: देश के कई राज्यों में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। हरियाणा के गुरुग्राम में खाना खाने के लिए अपने दोस्त के साथ निकली युवती को बेखौफ बादमाशों ने गोली मार दी है। सेक्टर 65 इलाके में बाइक सवार 3 बदमाशों ने गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर बैठी युवती की सिर में गोली मार दी।

खाना खाने के लिए निकली थी युवती

बताया जा रहा है कि 26 वर्षीय पूजा शर्मा बुधवार दोपहर गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर बैठी थी। आनन-फानन में युवती को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है।

ये भी देखें: ट्रंप का बड़ा आरोप: नतीजों से पहले विरोधी चुरा रहे वोट, अब ट्विटर ने किया ब्लॉक

युवती के सिर में बदमाशों ने गोली मार दी

बताया जा रहा है कि युवती अपने दोस्त सागर मनचंदा के साथ खाना खाने निकली थी। युवती के सिर में बदमाशों ने गोली मार दी। पुलिस सूत्रों की माने तो गाड़ी लूट में असफल होने पर अज्ञात बदमाशों ने गाड़ी में बैठे युवक और युवती पर फायरिंग की। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है।

दो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News