'पुणे गया था काम करने, उसके बाद से बात करना बंद कर दिया', बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के आरोपी की मां

Baba Siddiqui Murder Case : महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एवं एनसीपी (अजित पवार गुट) के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर पुलिस जांच कर रही है। इस बीच आरोपियों का परिवार सदमें में है।

Newstrack :  Network
Update:2024-10-13 16:24 IST

Baba Siddiqui Murder Case : महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एवं एनसीपी (अजित पवार गुट) के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर पुलिस जांच कर रही है। इस बीच आरोपियों का परिवार सदमें में है। हत्या में शामिल युवकों के परिजनों ने कहा कि उन्हें अपने बेटों की गतिविधियों के बारे में जानकारी नहीं है। पुणे काम करने गए थे, लेकिन अब उनसे सम्पर्क नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट के  मुताबिक, पुलिस ने जिन संदिग्धों को गिरफ्तार किया है, उसमें एक उत्तर प्रदेश के बहराइच का रहने वाला 19 वर्षीय धर्मराज कश्यप है। उसकी मां ने मीडिया को बताया कि उनका बेटा दो महीने पहले पुणे में एक स्क्रैपयार्ड में काम करने के लिए घर से निकला था। हमने तब से केवल एक बार संपर्क किया है। मुझे नहीं पता था कि वह मुंबई में क्या कर रहा था।

वहीं, एक अन्य संदिग्ध की मां ने बताया कि उन्हें मुंबई में अपने बेटे की गतिविधियों के बारे में नहीं जानकारी है। उनको सिर्फ ये मालूम है कि पुणे में स्क्रैपयार्ड में काम करने है। उन्होंने बताया कि वह होली के दौरान घर आया था और उसके बाद वापस नहीं आया है। उसने फोन पर बात करना भी बंद कर दिया है। उन्होंने आगे कहा कि उसके बेटा उम्र लगभग 18 या 19 साल है। उन्होंने कहा कि अब वह मेरी लिए कुछ भी नहीं है। 

हमलावरों ने कर दी थी हत्या

बता दें कि संदिग्धों पर मुंबई के जाने-माने नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या करने का आरोप है। बाबा सिद्दीकी को शनिवार रात मुंबई के बांद्रा में उनके बेटे विधायक जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के बाहर तीन हमलावरों ने गोली मार दी थी। इसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई थी। इस हत्या ने राजनीति से लेकर सेलिब्रिटी तक, सभी को हिलाकर रख दिया है। दरअसल, बाबा सिद्दीकी को सलमान खान और शाहरुख खान जैसे बॉलीवुड सितारों से अपने संबंधों के लिए जाना जाता था।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली हत्या की जिम्मेदारी

पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि तीसरा संदिग्ध अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। वहीं, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक सदस्य ने हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, हालांकि पुलिस इसकी जांच कर रही है। बाबा सिद्दीकी की हत्या ने मुंबई में दशकों में पुरानी हाई-प्रोफाइल घटनाओं की यादें ताजा कर दी है।

Tags:    

Similar News