हिज्बुल आतंकी की हुर्रियत नेताओं को धमकी, 'सिर काटकर लाल चौक पर लटका देंगे'

आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के नेता जाकिर मूसा ने हुर्रियत नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर हुर्रियत नेताओं ने उनकी इस्लाम के लिए जारी जंग में दखल दिया तो उनके सिर काटकर श्रीनगर के लालचौक पर लटका दिए जाएंगे।

Update: 2017-05-12 21:45 GMT
हिज्बुल आतंकी की हुर्रियत नेताओं को धमकी, बोला- 'सिर काटकर लाल चौक पर लटका देंगे'

श्रीनगर: आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन के नेता जाकिर मूसा ने हुर्रियत नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर हुर्रियत नेताओं ने उनकी इस्लाम के लिए जारी जंग में दखल दिया तो उनके सिर काटकर श्रीनगर के लालचौक पर लटका दिए जाएंगे।

जाकिर ने एक ऑडियो जारी कर कहा है कि उसके संगठन का उद्देश्य स्पष्ट है। वह कश्मीर में शरियत लागू करने के लिए लड़ाई लड़ रहा है, न कि कश्मीर मुद्दे के समाधान के लिए। उन नेताओं को समझ लेना चाहिए कि यह इस्लाम के लिए जंग है, शरियत के लिए जंग है। हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि ऑडियो में आवाज मूसा की है या नहीं।

कश्मीर के लोगों से हुर्रियत के ‘पाखंड’ के खिलाफ खड़े होने की अपील करते हुए जाकिर कहता है, “हम सभी को अपने धर्म से प्यार करना चाहिए और हमें समझना चाहिए कि हम इस्लाम के लिए लड़ रहे हैं। यदि हुर्रियत के नेताओं को लगता है कि ऐसा नहीं है तो हम यह नारा क्यों सुन रहे हैं कि ‘आजादी का मतलब क्या- ला इलाहा इल लल्लाह।’ वे (हुर्रियत समूह) अपनी राजनीति के लिए मस्जिदों का इस्तेमाल क्यों कर रहे हैं?”

बता दें, कि हिजबुल मुजाहिदीन ने पिछले सप्ताह भी एक बयान जारी महिला प्रदर्शनकारियों से कहा था कि वे सड़कों पर प्रदर्शन के लिए न निकलें। साथ ही लेफ्टिनेंट उमर फैयाज की हत्या में हिजबुल मुजाहिद्दीन का नाम है।

यह भी पढ़ें ... शहीद लेफ्टिनेंट फैयाज की हत्या में शामिल थे 6 आतंकी, तीन की हुई पहचान

Tags:    

Similar News