Himachal Pradesh: चुनावी मंच से गृहमंत्री शाह ने कांग्रेस पर कसा तंज, बोले- राहुल बाबा 40 के नीचे सिमट रहे हैं

Amit Shah in Himachal Pradesh: गृहमंत्री शाह ने आज हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने राहुल गांधी समेत पूरे विपक्ष पर जमकर निशाना साधा।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-25 09:13 GMT

गृहमंत्री अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश में जनसभा को किया संबोधित

Amit Shah in Himachal Pradesh: लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार करने गृहमंत्री शाह आज हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर पहुंचे, जहां उन्होंने चुनावी जनसभा को संबोधित किया। जनता को संबोधित करते हुए गृहमंत्री शाह ने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के पहले पांच चरणों में पीएम मोदी 310 सीटें पार कर चुके हैं। अब सातवें चरण वालों पर 400 पार की जिम्मेदारी है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राहुल बाबा 40 के नीचे सिमट रहे हैं। अपने संबोधन के दौरान अमित शाह ने बीजेपी प्रत्याशी अनुराग ठाकुर की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर ने देशभर के युवाओं को लांब बंद करने का काम किया। खेल के क्षेत्र में भी इनका बहुत बड़ा योगदान रहा है। अनुराग ने पूरे हिमाचल के विकास का काम करवाया। गृहमंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि पीएम मोदी का हिमाचल से अधिक लगाव है। कई बार तो गुजरात वालों को ईर्ष्या होती है कि मोदी गुजरात के हैं या हिमाचल के।

PoK हम वापस लेकर रहेंगे: गृहमंत्री शाह

Full View

अमित शाह ने आगे पीओके को लेकर कहा कि यह भारत का हिस्सा था, है और रहेगा। हम इसे पाकिस्तान से वापस लेकर रहेंगे। उन्होंने राम मंदिर के मुद्दे पर भी विपक्षी पार्टी कांग्रेस को घेरा। उन्होंने कहा कि राहुल बाबा व उनकी बहन प्रियंका शिमला में तो आते हैं, लेकिन राम मंदिर के उद्घाटन में नहीं गए। दरअसल, उन्हें अपने वोट बैंक से डरते हैं। ये रोहिंग्या घुसपैठिए इनका वोट बैंक है। अमित शाह ने आगे कहा कि 10 साल में यूपीए सरकार ने 12 लाख करोड़ रुपये का घोटाला किया। गृहमंत्री ने कहा कि देश में थोड़ी गर्मी बढ़ती है तो राहुल बाबा छुट्टी पर थाईलैंड, बैंकॉक चले जाते हैं। एक बार फिर 4 जून को चुनावी नतीजे सामने आने के बाद 6 जून को राहुल बाबा बैंकॉक जाने वाले हैं।

प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

अमित शाह ने आगे हिमाचल प्रदेश सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सीएम ने वादाखिलाफी की। ये वादाखिलाफी, घोटालेबाज व ताला लगाने वाले हैं। उन्होंने कहा कि सिर्फ हमीरपुर में ही तीन काॅलेज बंद कर दिए। उन्होंने जनता से पूछा कि सरकारें काॅलेज खुलवाने के लिए होती हैं या बंद करवाने के लिए?

Tags:    

Similar News