कांड हो गया! लड़के के पिच्छू पहुंची मधुमक्खी, फिर इंटरनेट पर मचा बवाल

मधुमक्खी का नाम सुनते ही लोगों को या तो मीठा शहद या उनके डंक मारने का अहसास याद आता है। सभी लोग मधुमक्खियों से डरते हैं और उनसे दूर रहना चाहते हैं। वैसे मधुमक्खियों का छत्ता तो आपने देखा ही होगा। आपको ये बात शायद ही पता हो कि मधुमक्खियों ने किसी इंसान के जीन्स पर छत्ता बना लिया हो।

Update: 2019-08-24 08:55 GMT

नई दिल्ली: मधुमक्खी का नाम सुनते ही लोगों को या तो मीठा शहद या उनके डंक मारने का अहसास याद आता है। सभी लोग मधुमक्खियों से डरते हैं और उनसे दूर रहना चाहते हैं। वैसे मधुमक्खियों का छत्ता तो आपने देखा ही होगा। आपको ये बात शायद ही पता हो कि मधुमक्खियों ने किसी इंसान के जीन्स पर छत्ता बना लिया हो।

ये भी देखें:मौसम का कहर : बाढ़, बारिश और बेबस बनारस

जी हाँ हम बात कर रहें हैं खेल मंत्री किरन रिजिजू की जिनके दोनों पैरों के बीच लगे मधुमक्खी के छत्ते की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर सबको हैरानी में डाल दिया है। यह तस्वीरें इतनी अजीबो गरीब हैं खेलमंत्री रिजजू भी इसे शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाए। रिजजू ने मधुमक्खियों के इस छत्ते के वीडियो के साथ लिखा है कि ऐसे अजीबो गरीब जगह पर छत्ता लगने की घटना सिर्फ नागालैंड में ही देखने को मिल सकती है।



वीडियो में दिख रहा है युवक इतने आराम से खड़ा है कि मानों उसे कोई असर ही नहीं है। जबिक उसके साथी उस पर हंस रहे हैं और घूम घूमकर उसका वीडियो बना रहे हैं।

ये भी देखें:गर्लफ्रेंड पर सख्त कानून: भूल कर भी यहाँ ना करे ये काम, मिलती है कठोर सजा

यह वीडियो जब से लोगों के हाथ लगा है, खूब शेयर किया जा रहा है। वैसे तो किसी को समझ नहीं आ रहा है कि मधुमक्खियां डेनिम जीन्स पर इतने बड़े समूह में बैठीं कैसे।

Tags:    

Similar News