बहन की लव मैरिज से आग बबूला हो गए भाई, चाकुओं से जीजा को 22 बार गोदा

पुलिस के मुताबिक रॉयल कॉफी हाउस के पास देवास निवासी 21 साल के समीर पर उसके सगे साले आरोपी अब्दुल अयाज और अब्दुल वकार ने चाकू से हमला कर दिया।

Update: 2021-03-01 08:36 GMT
खून अधिक बहने से युवक जमीन पर गिर गया। सड़क पर खून से लथपथ युवक को देखकर राहगीर डर गए। मदद के लिए उनमें से उसके पास कोई नहीं पहुंचा।

इंदौर:मध्यप्रदेश में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां इंदौर में बहन की लव मैरिज से नाराज दो भाईयों ने अपने जीजा पर 22 बार चाकुओं से वार किया।

इतना ज्यादा खून निकला कि युवक की मौत हो गई। ऑनर किलिंग का ये मामला जिले के मोती तबेला क्षेत्र का है।

रविवार को हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस ने फिलहाल ऑनर किलिंग का नहीं बल्कि हत्या का केस दर्ज किया है।

कोरोना वायरस की नई गाइडलाइन: अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर रोक, जानिए क्या रहेगा बंद

बहन की लव मैरिज से आग बबूला हो गए भाई, चाकुओं से जीजा को 22 बार गोदा(फोटो:सोशल मीडिया)

क्या है ये पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी साले अब्दुल अयाज और अब्दुल वकार दो महीने पहले बहन अल्मा की लव मैरिज से काफी ज्यादा नाराज थे।

उन्होंने अपनी बहन अल्मा और जीजा समीर से बदला लेने का प्लान बनाया था। प्लान के तहत उन्होंने बहन को फोन करके पिता के बीमार होने की सूचना देकर मिलने के लिए बुलाया।

यहां समीर और अल्मा ने परिवार के साथ खाना खाया और चाय पी। फिर अल्मा के दोनों भाई अब्दुल अयाज और अब्दुल वकार अपने जीजा को दुकान दिखाने के बहाने अपने साथ ले गए और फिर रास्ते में चाकुओं से हमला करके उसका मर्डर कर दिया।

सिंधु नेत्र: चीन-पाक की हर चाल पर भारत की नजर, हिमालय से समुद्र तक रहेगी निगाह

बहन की लव मैरिज से आग बबूला हो गए भाई, चाकुओं से जीजा को 22 बार गोदा(फोटो:सोशल मीडिया)

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस को जैसे ही घटना की जानकारी हुई। वह मौके पर पहुंच गई। उसने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक रॉयल कॉफी हाउस के पास देवास निवासी 21 साल के समीर पर उसके सगे साले आरोपी अब्दुल अयाज और अब्दुल वकार ने चाकू से हमला कर दिया।

खून अधिक बहने से वह जमीन पर गिर गया। सड़क पर खून से लथपथ युवक को देखकर राहगीर डर गए। मदद के लिए उनमें से उसके पास कोई नहीं पहुंचा।

कुछ देर बाद मौके पर रावजी बाजार और पंढरीनाथ पुलिस के जवान पहुंचे और उन्होंने उसे एमवाय अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे डेड घोषित कर दिया। पुलिस इस केस में आरोपियों की तलाश कर रही है।

Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News