हाथरस जैसी घटना फिर: दलित महिला के साथ गैंगरेप, पीड़िता को उठा ले गए दबंग

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में एक दलित महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं, जबकि चार आरोपी अभी भी फरार हैं।

Update:2020-10-05 18:01 IST
हाथरस जैसी घटना फिर: दलित महिला के साथ गैंगरेप, पीड़िता को उठा ले गए दबंग

होशंगाबाद: उत्तर प्रदेश के हाथरस में बीते 14 सितंबर को 19 वर्षीय एक दलित युवती के साथ हुए गैंगरेप की वारदात और फिर उसकी मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। देश के कोने-कोने में युवती को न्याय दिलाने और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। इस वारदात को लेकर अभी लोगों के बीच गुस्सा कम नहीं हुआ है कि इस बीच मध्य प्रदेश के होशंगाबाद से एक दलित महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है।

घर से उठा ले गए दबंग, किया दुष्कर्म

होशंगाबाद में दलिता महिला के साथ हुए गैंगरेप ने एक बार फिर से कई सवाल खड़े कर दिए हैं। पीड़िता का आरोप है कि आदिवासी ग्राम पुनोर में गांव के दबंगों ने घर से उसे उठा लिया और उसके साथ रायसेन के सिलवानी में गैंगरेप किया। वहीं इस मामले में होशंगाबाद पुलिस ने राजेंद्र किरार, धर्मेंद्र किरार समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि अभी भी चार आरोप फरार हैं। मामले में फरार चल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें: अब खुल रहे स्कूल: शिक्षा मंत्रालय का आया बड़ा आदेश, जारी हुई गाइडलाइन

तीन आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीड़िता का आरोप है कि दंबंगों ने उसे घर से उठा लिया और उसके बाद उसके साथ रेप किया। वहीं जब पीड़िता की तरफ से इस मामले की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई तो पुलिस तुरंत एक्शन में आ गई और मामले में आरोपी राजेंद्र किरार, धर्मेंद्र किरार समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि अभी भी चार आरोप फरार हैं, लेकिन पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है। कहा जा रहा है कि जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: रेप पर बयान देकर बहुत बुरी तरीके से फंस गये मंत्री जी,अब कभी भी जा सकती है कुर्सी

कांग्रेस ने साधा निशाना, कहा- शवराज चरम पर

वहीं मध्य प्रदेश में रेप की घटनाओं पर राज्य कांग्रेस राज्य की शिवराज सिंह चौहान सरकार पर लगातार हमलावर है। वहीं इस मामले को लेकर MP कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि होशंगाबाद के पिपरिया में दलित नवविवाहिता से गैंगरेप, वारदात में सात आरोपी शामिल। “शवराज चरम पर है।”



बेटियों की ये चीख शवराज को कब सुनाई देगी..?

वहीं सोमवार को एक अन्य ट्वीट में एमपी कांग्रेस ने लिखा कि बेटियों की चीख से दहला मध्यप्रदेश, भोपाल और रीवा में हुई घिनौनी वारदात; शिवराज की सत्ता हवस ने मध्यप्रदेश की बेटियों को फिर से असुरक्षित कर दिया है। शिवराज जी, जनता को यही दिन दिखाने के लिये गद्दारों के साथ मिलकर सरकार गिराई..? बेटियों की ये चीख शवराज को कब सुनाई देगी..?



यह भी पढ़ें: बड़े-बड़े शहर तबाह: युद्ध लगातार जारी, चीन किसी और साजिश में जुटा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News