यहां दरवाजा खुला तो एक ही परिवार के चार लोगों की मिली लाशें, पसरा मातम

हैदराबाद से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने परिवार समेत कीटनाशक खाकर जान दे दी। यह दुखद घटना हैदराबाद के राचाकोंडा कमिश्नर जोन के तहत पड़ने वाले एलबी नगर पुलिस स्टेशन के हस्तिनापुरम क्षेत्र की है।

Update: 2020-03-02 11:15 GMT

नई दिल्ली: हैदराबाद से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने परिवार समेत कीटनाशक खाकर जान दे दी। यह दुखद घटना हैदराबाद के राचाकोंडा कमिश्नर जोन के तहत पड़ने वाले एलबी नगर पुलिस स्टेशन के हस्तिनापुरम क्षेत्र की है।

हैदराबाद में एक बेहद दुखद घटना में कीटनाशक दवा पीकर एक परिवार के 4 सदस्यों ने खुदकुशी कर ली। यह दुखद घटना हैदराबाद के राचाकोंडा कमिश्नर जोन के तहत पड़ने वाले एलबी नगर पुलिस स्टेशन के हस्तिनापुरम क्षेत्र की है।

हैदराबाद पुलिस ने हवाला रैकेट का किया भंडाफोड़, 1 करोड़ रुपये के साथ 5 लोग गिरफ्तार किया

एलबी नगर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले हस्तिनापुरम क्षेत्र में एक परिवार के 4 लोगों ने कीटनाशक दवाओं का सेवन करके आत्महत्या कर ली। खुदकुशी करने वालों में मृतक दंपति की पहचान प्रदीप (33) और स्वाति (29) के रूप में हुई है।

इस दंपति के अलावा इनके 2 बच्चों कल्याण (5) और जय कृष्णा (2) ने भी कथित तौर पर जहर खा ली और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

घर के मुखिया प्रदीप एक प्रतिष्ठित बहुराष्ट्रीय कंपनी (एमएनसी) में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम कर रहे थे, कहा जा रहा है कि वो आर्थिक संकट का सामना कर रहे थे।

हैदराबाद जैसी घटना यूपी में: जिंदा जलाया छात्रा को, न्याय की मांग कर रहे लोग

पड़ोसियों ने दी सूचना

पहले प्रदीप ने रविवार को कथित तौर पर अपनी पत्नी और बच्चों को जहर दिया और बाद में उसने कीटनाशकों का सेवन कर खुदकुशी कर ली।

घर में किसी तरह की कोई गतिविधि नहीं होने पर पड़ोसियों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया गया है।

हैदराबाद गैंगरेप: मारे गए आरोपियों पर सबसे बड़ा खुलासा, जानकर रह जाएंगे दंग

Tags:    

Similar News