मराठी भाषा दिवस कार्यक्रम में बिना मास्क के दिखे राज ठाकरे, बोले-मैं नहीं पहनता

शिवाजी पार्क में बिना अनुमति के मराठी भाषा दिवस कार्यक्रम के आयोजन को लेकर बीएमसी की प्रतिक्रिया सामने आई है। बीएमसी ने कहा है कि भीड़ पर हमारी नजर है। कार्रवाई की जाएगी।

Update: 2021-02-27 13:38 GMT
महाराष्ट्र सरकार ने कई जगह सख्ती के निर्देश दे दिए हैं लेकिन इनका पालन कराना पुलिस प्रशासन के लिए भी मुश्किल साबित हो रहा है।

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के शिवाजी पार्क में शनिवार को मराठी भाषा दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे भी शामिल हुए।

हालांकि पूरे कार्यक्रम में राज ठाकरे बगैर मास्क के ही दिखाई दिए। मास्क को लेकर राज ठाकरे ने कहा कि मैं मास्क का उपयोग नहीं करता।

उन्होंने कहा कि यदि कोरोना वायरस इतना ही अधिक तेजी से फैल रहा है तो चुनाव क्यों नहीं टाल दिए जा रहे।

बता दें की इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए पुलिस प्रशासन ने अनुमति नहीं दी थी।

अनुमति नहीं मिलने के बावजूद ये कार्यक्रम आज संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम में राज ठाकरे अपनी पत्नी, पुत्र और पुत्रवधु के साथ पहुंचे थे।

उनके अलावा इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र की कई चर्चित हस्तियों ने भी इस कार्यक्रम में शिरकत की। कार्यक्रम में भारी भीड़ देखने को मिली।

राज ठाकरे ने शिवाजी जयंती और मराठी भाषा दिवस पर कार्यक्रम के आयोजन की अनुमति नहीं दिए जाने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की।

नीरव मोदी की खास जेल: भारत आने पर रखा जाएगा यहां, ऐसी है तैयारी

मराठी भाषा दिवस कार्यक्रम में बिना मास्क के दिखे राज ठाकरे, बोले-मैं नहीं पहनता (फोटो:सोशल मीडिया)

क्या बोलीं बीएमसी

शिवाजी पार्क में बिना अनुमति के मराठी भाषा दिवस कार्यक्रम के आयोजन को लेकर बीएमसी की प्रतिक्रिया सामने आई है। बीएमसी ने कहा है कि भीड़ पर हमारी नजर है। कार्रवाई की जाएगी।

ध्यान दें राशन कार्ड धारक: बनवाने में हो रही यह समस्या, तो डायल करें ये नंबर

कोरोना वायरस टेस्ट(फोटो:सोशल मीडिया

नागपुर समेत विदर्भ के 5 जिलों में दो दिनों का वीकेंड लॉकडाउन

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है। नागपुर समेत विदर्भ के 5 जिलों में दो दिनों का वीकेंड लॉकडाउन लगा दिया गया है। ये जिले हैं अमरावती, वुलढाना, यवतमाल, वासिम , अकोला।

विदर्भ के इन जिलों में शनिवार और रविवार को लॉकडाउन घोषित किया गया है। जिला प्रशासन ने बाजार की सभी दुकानें, होटल, रेस्टोरेंट और सभी सरकारी दफ्तर दो दिनों तक बंद रहेंगे। प्रशासन ने सिर्फ अत्यावश्यक सामानों की दुकानों को खुले रखने की इजाजत दी है।

राज्य सरकार ने कई जगह सख्ती के निर्देश दे दिए लेकिन इनका पालन कराना पुलिस प्रशासन के लिए भी मुश्किल साबित हो रहा है।

Assembly Elections 2021: कोरोना काल में चुनावी टेंशन, इस बार ज्यादा इंतजाम

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News