IAS Puja Khedkar: पूजा खेडकर फरार! दुबई भाग जाने की आशंका

IAS Puja Khedkar: गहन जांच की आवश्यकता है"। खेडकर ने अपने वकील के माध्यम से अदालत का दरवाजा खटखटाया था, जिसमें कहा गया था कि उसे गिरफ्तारी का तत्काल खतरा है

Report :  Neel Mani Lal
Update: 2024-08-03 12:30 GMT

IAS Puja Khedkar:

IAS Puja Khedkar: विवादित पूर्व आईएएस प्रशिक्षु पूजा खेडकर कथित तौर पर लापता हो गई है। एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दिल्ली की एक अदालत द्वारा अग्रिम जमानत खारिज किए जाने के बाद वह दुबई भाग गई है।धोखाधड़ी और गलत तरीके से ओबीसी और विकलांगता कोटा लाभ लेने के आरोपी खेडकर की जमानत याचिका में कहा गया है कि ये गंभीर आरोप हैं जिनकी "गहन जांच की आवश्यकता है"। खेडकर ने अपने वकील के माध्यम से अदालत का दरवाजा खटखटाया था, जिसमें कहा गया था कि उसे गिरफ्तारी का तत्काल खतरा है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि खेडकर के दुबई भागने की अटकलें दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट द्वारा उसकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज किए जाने के कुछ ही समय बाद सामने आईं। कोर्ट ने कहा कि खेडकर के खिलाफ आरोप गंभीर हैं और इसकी गहन जांच की जरूरत है।अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश देवेंद्र कुमार जांगला ने कहा, "पूरी साजिश का पर्दाफाश करने और साजिश में शामिल अन्य लोगों की संलिप्तता स्थापित करने के लिए आरोपी से हिरासत में पूछताछ की जरूरत है।"


संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) की परीक्षा में अपनी विकलांगता और ओबीसी दर्जे के दावे को लेकर विवाद शुरू होने के बाद से वह मीडिया से दूर है।इस बीच पुणे कलेक्टर सुहास दिवसे के खिलाफ पूजा खेडकर द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों का मामला पुलिस बन्द करेगी।।खेडकर ने पिछले महीने पुणे से वाशिम ट्रांसफर के बाद दिवसे पर अत्याचार और मनमानी करने का आरोप लगाया था। पुणे के कमिश्नर अमितेश कुमार ने कहा, हमने उन्हें कमिश्नरेट में पेश होने के लिए कई नोटिस दिए, लेकिन वह कभी नहीं आईं। इसलिए अब हम मानते हैं कि उनके पास कहने के लिए कुछ नहीं है।

Tags:    

Similar News