Swati Maliwal Case: आरोपी विभव को कोर्ट से झटका, न्यायिक हिरासत 6 जुलाई तक बढ़ी

Swati Maliwal Case: आम आदमी पार्टी की नेता व राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से कथित मारपीट के मामले में आज दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में सुनवाई हुई। कोर्ट ने मामले में मुख्य आरोपी विभव कुमार की न्यायिक हिरासत 6 जुलाई तक बढ़ा दी है।

Newstrack :  Network
Update: 2024-06-22 09:07 GMT

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार और राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल

Swati Maliwal Case: आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद व नेता स्वाति मालीवाल के साथ दिल्ली सीएम हाउस में हुई कथित मारपीट मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार को एक बार फिर कोर्ट से राहत नहीं मिली है। दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट ने आज यानी शनिवार को इस मामले में सुनवाई करते हुए कोर्ट ने आरोपी विभव कुमार को राहत देने से इनकार कर दिया। विभव की न्यायिक हिरासत को कोर्ट ने एक बार फिर 6 जुलाई तक बढ़ा दी गई हैं। बता दें, आज कोर्ट में सुनवाई के दौरान आरोपी विभव को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया।

13 मई की है घटना

बता दें, आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार की न्यायिक हिरासत की अवधि खत्म हो रही थी। आज उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए दिल्ली के तीस कोर्ट में पेश किया गया। आरोपी विभव कुमार पर 13 मई को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास पर राज्यसभा सांसद व आप नेता स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट का आरोप है। घटना के दो दिन बाद स्वाति मालीवाल ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपी विभव को 18 मई को गिरफ्तार कर लिया था।

खबर अपडेट की जा रही है...

Tags:    

Similar News