Jammu Kashmir Encounter: जम्मू कश्मीर के पुंछ में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को किया ढेर, सर्च आपरेशन जारी

Jammu Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के हाथ मंगलवार को एक बड़ी सफलता लगी है। दरअसल, भारतीय सुरक्षाबलों और जम्मू पुलिस के एक संयुक्त अभियान के बाद पुंछ में चार आतंकियों को ढेर कर दिया गया।

Update: 2023-07-18 03:31 GMT
भारतीय सुरक्षाबल ( सोशल मीडिया)

Jammu Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों के हाथ मंगलवार (18 जुलाई) को एक बड़ी सफलता लगी है। दरअसल, भारतीय सुरक्षाबलों और जम्मू पुलिस के एक संयुक्त अभियान के बाद पुंछ के सिधरा इलाके में चार आतंकियों को ढेर कर दिया गया। हालांकि मारे गए आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। इलाके में सर्च आपरेशन चलाया जा रहा है। भारतीय सेना के अधिकारी के अनुसार जम्मू कश्मीर के पुंछ के अलावा सुरनकोट में भी सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच में मुठभेड़ चल रही है।

मुठभेड़ में मारे गए चार आतंकी

भारतीय सुरक्षाबलों को सिंधरा इलाके में कुछ आतंकियों को छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस के साथ एक संयुक्त अभियान में तलाशी अभियान शुरू किया। इस बीच सुरक्षाबलों ने आतंकियों से आत्मसमर्पण करने को कहा, लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। तभी भारतीय जवानों ने आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया और देखते ही देखते मुठभेड़ शुरू हो गई। इस दौरान सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया।

जानकारी के मुताबिक सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच में पहली मुठभेड़ सोमवार देर रात साढ़े ग्यारह बजे हुई थी। मुठभेड़ के बाद इलाके में ड्रोन को तैनात कर दिया गया था। आज मंगलवार सुबह फिर से आतंकियों और भारतीय सुरक्षालों के बीच में मुठभेड़ शुरू हो गई। भारतीय सुरक्षा बलों ने इस मुठभेड़ में चार आतंकियों को ढेर कर दिया। आतंकियों के खिलाफ चलाए जा रहे इस इस ऑपरेशन में भारतीय सुरक्षाबल, राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू कश्मीर पुलिस के जवान व अन्य बलों के सैनिक शामिल थे।

LOC पर दो घुसपैठिया मारे गए

भारतीय सेना के जवान लगातार आतंकियों और घुसपैठियों पर नजर बनाए हुए हैं। भारतीय सुरक्षाबलों और जम्मू कश्मीर पुलिस ने कल ही यानी की सोमवार (17 जुलाई) को पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर संयुक्त अभियान में बड़ी घुसपैठ को नाकाम कर दिया है। सुरक्षाबलों और पुलिस ने दो आतंकियों को मार गिराया था।

Tags:    

Similar News