जम्मू कश्मीर पुलिस की बड़ी कामयाबी, जैश-ए-मोहम्मद के ये आतंकी गिरफ्त में

जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में शुक्रवार को एक पुलिस चौकी पर हमला करने वाले जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Update: 2019-04-28 16:43 GMT

जम्मू कश्मीर: जम्मू कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में शुक्रवार को एक पुलिस चौकी पर हमला करने वाले जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। श्रीनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हसीब मुगल ने यहां संवाददाताओं से कहा, ''चनापुरा हमला मामले में हमने अबतक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।"

यह भी पढ़ें... चुनाव आयोग से प्रधानमंत्री की रैलियों के खर्च का ब्योरा मांगने को कहेंगे: ममता

उन्होंने गिरफ्तार किये गये आतंकवादियों की पहचान मुश्ताक, जुनैद और लतीफ के रूप में की। उन्होंने बताया कि तीनों जैश से जुड़े हैं और वे चनापुरा पुलिस चौकी पर हमले में शामिल थे। इस हमले में एक संतरी घायल हो गया था। इन तीनों ने उसकी राइफल छीनने की भी विफल कोशिश की थी।



यह भी पढ़ें... पोप फ्रांसिस ने प्रवासियों की मदद के लिए दान किये पांच लाख डॉलर

मुगल ने कहा, ''हमने हमले के बाद डिजिटल सबूत इकट्ठा किया और खुफिया ग्रिड को मजबूत बनाया। पहले से ही हमारे रडार पर मौजूद इन संदिग्धों पर हमने अपना ध्यान लगाया। हमने उन्हें पकड़ा और उनसे पूछताछ की। पूछताछ के दौरान उनमें से एक ने अपना गुनाह कबूला और ग्रुप के बारे में हमें और बताया।" उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनके पास से एक चीनी पिस्तौल, दो मैगजीन, छह कारतूसें बरामद कीं।

Tags:    

Similar News