अभी-अभी आतंकी हमला: कश्मीर में हुआ ब्लास्ट, पूरा इलाका सील

जम्मू कश्मीर के बारामुला के सोपोर इलाके में आज आतंकियों ने एक पुलिस पोस्ट को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला कर दिया। विस्फोट में दो लोग घायल हो गए।

Update: 2020-12-12 14:28 GMT
सेना के काफिल पर आतंकी हमला: ग्रेनेड से उड़ाने की आतंकी साजिश, कांप उठा कश्मीर

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबल लगातार आतंकी गतिविधियों को रोक लगाने में लगे हुए हैं। हालंकि आतंकी संगठन केंद्र शासित प्रदेश कश्मीर को शिकार बनाने में पीछे नहीं हट रहे। लगातार हो रहे आतंकी हमलों से यहां स्थिति खराब बनी हुई है। इसी कड़ी में शनिवार को भी यहां बारामुला जिले के सोपोर इलाके में आतंकियों ने ग्रेनेड हमला कर दिया, जिसमे 2 नागरिक घायल हो गए। फ़िलहाल उनका इलाज चल रहा है और सुरक्षाबलों की टीम आतंकियों की तलाश में जुट गयी है।

आतंकियों ने किया सोपोर में ग्रेनेड हमला, दो लोग घायल

जम्मू कश्मीर के बारामुला के सोपोर इलाके में आज आतंकियों ने एक पुलिस पोस्ट को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला कर दिया। हालंकि पुलिस पोस्ट पर विस्फोट करने से तो वो चूक गए। वहीं स्थानीय लोग इस हमले की चपेट में आ गए। ग्रेनेड पास ही सड़क पर फट गया। इस दौरान दो स्थानीय लोग घायल हो गए।

ये भी पढ़ेंः सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी: सरकार ने दिया तोहफा, होगा बंपर फायदा

पुलिस पोस्ट पर हमले की थी साजिश, निशाना चूका

विस्फोट के बाद सेना और पुलिस टीम एक्टिव हो गयी और पूरे इलाके को घेर लिया। हमला वरों की गिरफ्तारी को लेकर इलाके को सील कर दिया गया। साथ ही सुरक्षाबल टीमें सर्च ऑपरेशन में जुट गयी हैं। वहीं विस्फोट में घायल दोनों नागरिकों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां फ़िलहाल उनका इलाज जारी है।

ये भी पढ़ेंः राफेल की बढ़ी ताकत: लगाया जाएगा ये खतरनाक हथियार, पलभर में तबाह होंगे दुश्मन

पूरा इलाका सील, एक हफ्ते में दूसरा आतंकी हमला

उत्तरी कश्मीर में एक हफ्ते के अंदर हुआ ये दूसरा हमला है। इसके पहले आतंकियों ने यहां पैटन ग्रेनेड हमला किया था, जिसमे छह नागरिक घायल हो गए थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News