अभी-अभी सेना पर हमला: आतंकियों ने बनाया निशाना, अलर्ट हुआ जारी

पुलवामा जिले के गंगू इलाके में संदिग्ध आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। जिसमें एक जवान घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले के बाद इलाके को सील कर दिया गया है।

Update: 2020-10-19 07:09 GMT
सेना पर आतंकियों ने किया हमला, एक जवान घायल

जम्मू-कश्मीर: घाटी में आतंकी कभी भी अपनी नापाक साजिशों को अंजाम देने से बाज नहीं आते हैं। कई बार सुरक्षाबलों को भी आतंकी हमलों का सामना पड़ता है। इस खबर है कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के गंगू इलाके में सोमवार को संदिग्ध आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया। इस हमले में एक जवान घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए तत्काल अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

पूरे इलाके को किया गया सील

जानकारी के मुताबिक, पुलवामा के गंगू इलाके में संदिग्ध आतंकियों (Terrorists Attack) ने सीआरपीएफ दल पर हमला कर दिया। आंतकियों द्वारा CRPF पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई। जिसमें एक जवान घायल हो गया है। जवान को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हमले के तुंरत बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया है और हमलावरों की तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें: सनी देओल का अफेयर: शादी के बाद भी इस एक्ट्रेस से रिश्ता, हेमा मालिनी बेहद नापसंद

(फोटो- सोशल मीडिया)

आतंकियों के खिलाफ सुरक्षबलों का एक्शन

वहीं सुरक्षाबल भी लगातार आतंकियों के खिलाफ एक्शन ले रहा है। कुछ महीनों के अंदर सुरक्षाबलों द्वारा कई आंतकी संगठनों की जड़ों को कमजोर कर दिया गया है। लगातार कार्रवाई से घाटी में आतंकियों का खात्मा होने के बाद कई आतंकी अब भारतीय सेना से थर थर काँप रहे हैं। कहीं आंतकियों को मौत के घाट उतारा जा रहा तो कहीं उनके ठिकानों को नष्ट किया जा रहा। भारतीय सेना ने जम्मू कश्मीर में आंतकियों की कमर तोड़ कर रख दी है।

यह भी पढ़ें: पुजारी हत्याकांड में बड़ा खुलासा: खुद खरीदा था पेट्रोल, मिले चौंकाने वाले सबूत

घाटी में नहीं बची आतंकियों के छुपने की जगह

बता दें कि सुरक्षा बल इतने चौंकने हैं कि घाटी में आतंकियों के छुपने के लिए जगह ही नहीं बची। सेना ने आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाकर उन्हें ना केवल ढूढ़-ढूंढ कर मार गिराया बल्कि उनके ठिकानों को भी ध्वस्त कर दिया है। इसके अलावा आंतकियों तक होने वाले हथियारों के सप्लाई पर भी रोक लगा दी। जिसके चलते पाकिस्तान को भी काफी परेशानी हो रही है।

(फोटो- सोशल मीडिया)

पाकिस्तानी आतंकियों को भी हो रही मुश्किलें

दरअसल, पाकिस्तान भारतीय सेना की मुस्तैदी के चलते अपने आतंकियों को हथियार की सप्लाई नहीं कर पा रहा है। जिसके चलते आतंकियों के पास हथियारों की भी कमी होने लगी है। भारतीय सेना मुस्तैदी से घाटी में हर खतरे का सामना कर रही है। वहीं उम्मीद है कि सुरक्षाबलों पर सोमवार को जिन हमलावरों ने हमला किया उनका पता भी जल्द लगा लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: मौत का मंजर: हर तरफ मच गई चीख-पुकार, सेना ने ऐसे बचाई हजारों लोगों की जान

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News