धू-धूकर जली स्कार्पियो: चलते-चलते लगी आग, जिंदा जला ड्राइवर, मौत

चलती स्कॉर्पियो में आग लगने के बाद ड्राईवर ने पैर से व‍िंड स्क्रीन तोड़ने की काफी कोश‍िश की लेकिन नाकाम रहा, आग इतनी भयावाह थी कि कार सवार बाहर ही नहीं निकल पाया और जिंदा जलकर खाक हो गया।

Update: 2021-02-17 06:28 GMT
धू-धूकर जली स्कार्पियो: चलते-चलते लगी आग, जिंदा जला ड्राइवर, मौत

झारखंड: चलते-चलते अचानक एक स्कार्पियो में आग लग गई जिसमें बुरी तरह जलने के कारण ड्राईवर की मौत हो गई। यह घटना झारखंड के जमशेदपुर ज‍िले में हुई है। सोनारी थाना अंतर्गत मरीन ड्राइव स्थित स्क्रैच बार के पास मंगलवार रात साढ़े 9 बजे एक चलती स्कार्पियो में अचानक आग लग गई। आग इतनी भयावाह थी कि कार सवार बाहर ही नहीं निकल पाया और जिंदा जलकर खाक हो गया। स्थानीय निवासियों ने उसे बचाने की काफी कोशिशें कीं लेकिन नाकाम रहे।

कार का सेंट्रल लॉक न खुलने पर चालक अंदर ही फंस गया

बताया जा रहा है कि कार का सेंट्रल लॉक सही समय पर नहीं खुल पाने के कारण कार सवार अंदर ही फंस गया और कार से नहीं निकल पाया। मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। अंतिम समय तक कार चालक ने खुद को बचाने का प्रयास किया। उसने कार के आगे वाला शीशे को पैर से तोड़ने की कोशिश भी की, लेकिन नाकाम रहा।

ड्राईवर ने पैर से व‍िंड स्क्रीन तोड़ने की पूरी कोश‍िश की

चलती स्कॉर्पियो में आग लगने के बाद ड्राईवर ने पैर से व‍िंड स्क्रीन तोड़ने की काफी कोश‍िश की लेकिन नाकाम रहा, आग इतनी भयावाह थी कि कार सवार बाहर ही नहीं निकल पाया और जिंदा जलकर खाक हो गया। स्थानीय निवासियों ने उसे बचाने की काफी कोशिशें की लेकिन नाकाम रहे। कार पोटका थाना के जूड़ी गांव की है और हादसे के वक्त रांची से आ रही थी। अभी पुलिस पूरा सच खंगालने में जुटी है।

ये भी देखें: Google-Facebook को झटका: मुफ्त खबरों पर रोक, सरकार ने तय की भुगतान राशि

जांच की जा रही है- डीएसपी

हेडक्वार्टर-2 के डीएसपी अरविंद कुमार का कहना है कि मरीन ड्राइव में स्कॉर्पियो कार में आग लगने और उसमें जिंदा जलकर एक मौत होने की सूचना मिली थी। इसकी जांच की जा रही है। आग लगने के कारण का भी पता किया जायेगा।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News