झारखंड में रिश्ता शर्मसार: शिक्षक ने शिष्या से किया दुष्कर्म, जहर खिलाकर दी मौत

पीड़िता के पिता द्वारा पनकी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद इस मामले का खुलासा हुआ है। पिता ने अपनी शिकायत में बताया था कि 25 जनवरी को पारा शिक्षक 35 वर्षीय शंभू सिंह ने उनकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया।

Update: 2021-01-29 10:37 GMT
झारखंड में रिश्ता शर्मसार: शिक्षक ने शिष्या से किया दुष्कर्म, जहर खिलाकर दी मौत

पलामू: झारखंड के पलामू जिले से एक शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक शिक्षक ने ही अपनी नाबालिग शिष्या के साथ दुष्कर्म किया और उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया। केवल इतना ही नहीं ये राज, राज ही बना रहे इसलिए उस शख्स ने पीड़िता को जहर देकर मार डाला। मामले में पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता के पिता द्वारा पनकी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद इस मामले का खुलासा हुआ है। पिता ने अपनी शिकायत में बताया था कि 25 जनवरी को पारा शिक्षक 35 वर्षीय शंभू सिंह ने उनकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता घटना के समय वॉशरूम गई थी। उसके बाद उसने छात्रा को ऐसी दवा खिलाई, जिससे उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: राकेश टिकैत का ये गोल्डन मूमेंट, एक झटके में पलटी किसान आंदोलन की बाजी

(सांकेतिक फोटो)

शिक्षक द्वारा पीड़िता को दवा खिलाने से हुई मौत

पीड़िता पक्ष का आरोप है कि घटना के समय आरोपी शिक्षक ने मामले की जानकारी पुलिस को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता पक्ष ने बताया कि आरोपी 26 जनवरी की आधी रात उनके घर में जबरन घुस आया और उसने छात्रा को कोई दवा खिलाई, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई और छात्रा की 27 जनवरी की रात मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: राकेश टिकैत का ये गोल्डन मूमेंट, एक झटके में पलटी किसान आंदोलन की बाजी

पुलिस ने आरोपी शिक्षक को किया गिरफ्तारी

इस मामले में लेसलीगंज थाने के पुलिस अधिकारी अनूप कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि नाबालिग छात्रा के परिजनों और आरोपी शिक्षक के बीच जमीनी विवाद चल रहा था। आरोपी शिक्षक पीड़िता को पनकी पुलिस थाना अंतर्गत स्कूल के खाली पड़े क्लास में ले गया और उसे अपने हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ चल रही है। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है।

यह भी पढ़ें: मंदिर में भयानक धमाका: जम्मू में मच गई अफरा-तफरी, हमलावरों की खूनी साजिश

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News