बॉर्डर पर तबाही: पाकिस्तान ने किया हमला, आर्मी के दो जवान शहीद

जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में एलओसी पर सीज फायर उल्लंघन करते हुए पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी की गयी। फायरिंग के भारतीय सेना ने सीमा की सुरक्षा में लगे अपने दो जवान खो दिए।

Update: 2020-05-02 03:22 GMT
Indian army

श्रीनगर: कोरोना संकट के बीच भारत पाकिस्तान के बीच संघर्ष जारी है। जम्मू कश्मीर में पाकिस्तानी सेना की ओर से की गयी फायरिंग में दो भारतीय जवान शहीद हो गए, वहीं तीन नागरिक घायल हो गए। बता दें कि एलओसी पर पाकिस्तान लगातार फायरिंग कर रहा है।

उरी में सीज फायर उल्लंघन

जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में एलओसी पर सीज फायर उल्लंघन करते हुए पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी की गयी। फायरिंग के भारतीय सेना ने सीमा की सुरक्षा में लगे अपने दो जवान खो दिए।

पाकिस्तान की गोलाबारी में दो सैनिक शहीद

दरअसल दोनों तरफ से हुई फ़ायरिंग के बीच आर्मी के चार सैनिक घायल हो गए, जिन्हे आनन फानन में पास के मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। इलाज के दौरान दो सैनिक शहीद हो गए। सैनिकों की पहचान कर ली गयी है। दोनों शहीद सैनिकों के नाम हवलदार गोकर्ण सिंह हैं और नायक शंकर एस पी. हैं।

ये भी पढ़ेंः तानाशाह किम जोंग जिंदा: 20 दिन बाद आये नजर, देखा गया यहां…

दो सैनिक घायल

वहीं पाकिस्तानी गोलाबारी में घायल अन्य दो सैनिकों का इलाज मिलिट्री अस्पताल में हो रहा है। घायल जवानों के नाम हवलदार नारायण सिंह और नायक प्रदीप भट्ट है।

रामपुर सेक्टर में पाकिस्तान ने की फायरिंग

मामले में सेना के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया कि शुक्रवार को दोपहर लगभग 3.30 बजे एलओसी के पास रामपुर सेक्टर में पाकिस्तान ने बिना कारण फायरिंग शुरू कर दी, इस दौरान आर्मी के सैनिक जख्मी हो गए।

ये भी पढ़ेंः जानें क्या है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ऋषि कपूर के आखिरी वक्त के वीडियो की सच्चाई

पाकिस्तान की फायरिंग से प्रभावित कई गाँव:

सीमा पास से लगातार हो रही गोलाबारी में चरुंडा, बटग्रान, हथलंगा, मोथल, सहूरा, सिलिकोट, बालाकोट, नाम्बला और गरकोट जैसे गांव प्रभावित हो रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, चार नागरिक घायल हुए हैं और सभी लोग दहशत में हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News