देश पर आतंकी हमला: सुरक्षाबलों पर अंधाधुंध फायरिंग, इतने जवान शहीद

जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में आतंकी हमला हो गया। जिसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक विशेष पुलिस अधिकारी (SPO) समेत सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए।

Update: 2020-08-17 05:28 GMT
Baramulla terrorist attack

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में तिलमिलाए आतंकियों अब सुरक्षाबलों और पुलिसकर्मियों को निशाना बना रहे हैं। इसी कड़ी में सोमवार को केंद्र शासित प्रदेश के बारामूला जिले में आतंकी हमला हो गया। जिसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक विशेष पुलिस अधिकारी (SPO) समेत सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए।

बारामुला में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला:

पाकिस्तान की साजिशों और आतंकियों की नापाक गतिविधियां जम्मू कश्मीर में जारी हैं। सुरक्षाबलों पर लगातार हमले कर रहे आतंकियों ने सोमवार को भी सीआरपीएफ की एक टीम को निशाना बनाया। बारामुला जिले के क्रेइरी इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ नाका पार्टी पर हमला कर दिया। इस आतंकी हमले में एक स्पेशल पुलिस अफसर की मौत हो गयी। वहीं सीआरपीएफ के दो जवान शहीद हो गए हैं।

ये भी पढ़ेंः अभी-अभी विधायक की मौत: कोरोना ने ले ली जान, शोक में डूबी पार्टी

स्पेशल पुलिस अफसर और दो सीआरपीएफ के जवान शहीद

भारतीय जवान कुछ समझ पाते तब तक आतंकी अपने मंसूबों को अंजाम देकर भागने में कामयाब हो गए। हालाँकि सेना ने पूरा इलाका घेर लिया और सर्च ऑपरेशन चलाया है। बता दें कि आतंकियों ने राज्य पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी।

ये भी पढ़ेंः रोहिंग्या बनेंगे आतंकी! शुरू हुई ट्रेनिंग, भारत पर हमले के लिए तैयार कर रहा ISI

तिलमिलाए आतंकी सुरक्षाबलों को बना रहे निशाना

शहीद सीआरपीएफ के जवान 119 बटालियन का हिस्सा थे। फिलहाल आतंकियों की तलाश की जा रही है। गौरतबल है कि इसके पहले शुक्रवार को भी आतंकियों ने श्रीनगर के बाहरी इलाके में नौगाम बाईपास पर पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया था। इस हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News