सिगरेट में गांजा भरते JNU छात्रा का वीडियो वायरल, ट्रोलर्स ने कही ऐसी बात

जेएनयू में हिंसा के विरोध में छात्र सड़क पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी मांग है कि हिंसा में शामिल उपद्रवियों की पहचान कर उनके खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए।

Update: 2020-01-10 14:21 GMT

नई दिल्ली: जेएनयू में हिंसा के विरोध में छात्र सड़क पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं। उनकी मांग है कि हिंसा में शामिल उपद्रवियों की पहचान कर उनके खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए।

इस बीच सोशल मीडिया में एक वीडियो बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की सिगरेट में नशीला पदार्थ(गांजा) भरते हुए नजर आ रही है। दावा किया जा रहा है ये वीडियो 5 जनवरी का है।

वीडियो में दिखाई दे रही लड़की जेएनयू की छात्रा बताई जा रही है। कहा ये जा रहा है कि ये लड़की एनआरसी, एनपीआर और सीएए के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल होने के लिए यहां पहुंची थी।

तभी सड़क पर बैठकर सिगरेट में गांजा भरने लगी और किसी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। इस वीडियो के जरिये अब लोग जेएनयू छात्रों को ट्रोल कर रहे हैं और उनके आन्दोलन पर निशाना साध रहे हैं।

Full View

ये भी पढ़ें...प्रकाश जावड़ेकर ने जेएनयू घटना में बेनकाब हुए चेहरों को लेकर कही ये बड़ी बात

ट्रोलर्स ने लिखी ये बात

ट्रोल करने वाले लिख रहे हैं कि देख लो इन पढ़े-लिखे वामपंथियों को। कुछ यूजर्स ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘प्रोटेस्ट के दौरान आंदोलन के लिये शक्ति (ड्रग्स) लेती आंदोलनकारी छात्रा’। वहीं कुछ लोग इस वीडियो पर उन लोगों को भी ट्रोल कर रहे हैं जो प्रदर्शनकारियों के पक्ष में खड़े हैं।









Newstrack नहीं करता ऐसी वीडियो की पुष्टि

हालांकि इस वीडियो को देखने से कहीं इस बात की पुष्टि नहीं होती है कि जो लड़की वीडियो में दिख रही है वो जेएनयू की छात्रा है या नहीं। इस वीडियो के बारे में सोशल मीडिया में बताया जा रहा है कि ये गुरुवार को मंडी हाउस पर हुए प्रदर्शन के दौरान की हैं। Newstrack.Com इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

ये भी पढ़ें...जेएनयू हिंसा: कांग्रेस का बीजेपी पर हमला, कही ये बड़ी बात

Tags:    

Similar News