सिंधिया की घर वापसी: ज्योतिरादित्य कोरोना से हुए ठीक, समर्थकों ने किया था ये काम

ज्योतिरादित्य सिंधिया को बुखार, खांसी और गले की खराश होने के कारण 9 जून को दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसके बाद जांच में ज्योतिरादित्य और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी।

Update: 2020-06-16 08:08 GMT

भोपाल: कुछ दिनों पहले भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया कोरोना वायरस संक्रमण से संक्रमित हो गए थे। अब वे ठीक होकर वापस घर लौट आए हैं। वे अभी दिल्ली में ही अपने आवास पर हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा है कि देश और प्रदेश के लोकप्रिय नेता, हमारे अनुज ज्योतिरादित्य सिंधिया पूरी तरह स्वस्थ हो कर घर लौटे हैं, ये अत्यंत आनंद और प्रसन्नता का विषय है। उनकी माताजी, श्रीमंत राजमाता ग्वालियर के स्वास्थ्य में शीघ्र सुधार हो ऐसी ईश्वर से करबद्ध प्रार्थना।'

ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को बुखार, खांसी और गले की खराश होने के कारण 9 जून को दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इसके बाद जांच में ज्योतिरादित्य और उनकी मां माधवी राजे सिंधिया की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद से ही दोनों का इलाज चल रहा था। इसके बाद परिवार के अन्य सदस्यों की जांच की गई, जिसमें रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

ये भी देखें: पाक का बर्बर चेहरा आया सामने, भारतीय अधिकारियों के साथ किया जघन्य काम

माधवी राजे सिंधिया को शुरुआत में सांस लेने में थोड़ी तकलीफ थी, लेकिन अब उनका स्वास्थ बेहतर है। भाजपा की ओर से राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन भरने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल से दिल्ली चले गए थे। इसके बाद वे लॉकडाउन के दौरान दिल्ली में ही थे। लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद ग्वालियर में उनके क्षेत्र में समर्थक उनके आने की प्रतीक्षा में थे।

समर्थकों ने मंदिर में उनके लिए पूजन भी करवाया

ज्योतिरादित्य सिंधिया के अस्पताल में भर्ती होने के बाद समर्थक उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे। इस दौरान महाकालेश्वर मंदिर और मुरैना के शनि मंदिर में उनके लिए पूजन भी करवाया गया था। समर्थकों को उम्मीद है कि कुछ दिन घर पर आराम करने के बाद वे वापस प्रदेश लौटेंगे और राज्यसभा सभी और विधानसभा उपचुनाव की तैयारियां शुरू करेंगे।

ये भी देखें: अमरीका बढ़ा है, बदला नहीं

Tags:    

Similar News