कंगना का चौंकाने वाला खुलासा: करीना कपूर और सारा अली फंस गई, देना होगा जवाब

सुशांत सिंह राजपूत के ऊपर लिखी गई खबरों का जिक्र करते हुए कहा कि इन लोगों ने सुशांत के चरित्र का चीरहरण किया और उसे बलात्कारी बताया जिससे कि उसका और सारा अली खान का ब्रेकअप हो जाए।

Update: 2020-09-17 11:59 GMT

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर पहले दिन से एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। वह लगातार ट्वीट कर बॉलीवुड की कमियों को उजगार कर रही हैं।

फिल्म इंडस्ट्री के साथ ड्रग कनेक्शन का मुद्दा उठाने के बाद से कई बड़े कलाकार उनके विरोध में उतर आए हैं। फिल्म अभिनेत्री और सपा नेता जया बच्चन ने नाम न लेते हुए इशारों में कंगना पर फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने तक का आरोप लगा डाला लेकिन कंगना कहां रुकने वाली हैं।

बॉलीवुड के कुछ कलाकारों खिलाफ उनकी जुबानी जंग अभी भी जारी है। जिसमें करन जौहर, महेश भट्ट और आदित्य चोपड़ा जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की फोटो(सोशल मीडिया)

इन देशों में दम तोड़ रहा कोरोना, लोगों के शरीर में है ऐसी मजबूती

करीना कपूर, सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फोटो(सोशल मीडिया)

करीना नहीं चाहती थी सारा और सुशांत करे एक दूसरे को डेट

इसी कड़ी में कंगना ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में सुशांत, सारा और करीना कपूर को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं। एक्ट्रेस कंगना रनौत इंटरव्यू में कहा कि मूवी माफिया गैंग के लोग कुछ मीडिया वालों को अपने घर पर बुलाते थे और उनसे किसी भी शख्स के खिलाफ झूठी ख़बरें लिखवाते थे।

सुशांत सिंह राजपूत के ऊपर लिखी गई खबरों का जिक्र करते हुए कहा कि इन लोगों ने सुशांत के चरित्र का चीरहरण किया और उसे बलात्कारी बताया जिससे कि उसका और सारा अली खान का ब्रेकअप हो जाए। साथ ही सुशांत पर फिल्म इंडस्ट्री में बैन लग जाये।

इस इंटरव्यू में कंगना आगे कहती हैं कि करीना कपूर खान ने सारा अली खान से कहा था कि वह अपने पहले को-स्टार (सुशांत सिंह) के साथ डेट ना करें।

कंगना के मुताबिक जब सुशांत सारा को भी डेट कर रहा था, तब उन लोगों ने उन दोनों का ब्रेकअप करवाना चाहा था। यहां तक कि करीना ने भी सारा को कहा कि अपने पहले हीरो के साथ डेट मत करो।

इन देशों में दम तोड़ रहा कोरोना, लोगों के शरीर में है ऐसी मजबूती

उर्मिला मातोंडकर को बताया पोर्न स्टार

कंगना यही नहीं रुकी बल्कि उर्मिला मातोंडकर के बयानों पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि उर्मिला ने उनके स्ट्रगल की हंसी उड़ाई है। उन्होंने उर्मिलो को एक 'सॉफ्ट पोर्न स्टार' तक कह डाला। कंगना ने बताया कि उन्होंने उर्मिला मातोंडकर का इंटरव्यू भी देखा था जिसमें उर्मिला उनके बारे में अनर्गल बातें कर रही थी।

रिपोर्ट में खुलासा, कोरोना से ऐसे लोगों को मौत का खतरा ज्यादा

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Tags:    

Similar News