Kanhaiya Kumar Assaulted: कन्हैया कुमार पर स्याही फेंकने वाले युवकों ने वीडियो शेयर कर कही ये बड़ी बात

Kanhaiya Kumar Assaulted: पूर्वोत्तर दिल्ली से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर स्याही फेंकने वाले युवकों ने वीडियो शेयर करके कही ये बात।

Update: 2024-05-18 08:02 GMT

Kanhaiya Kumar Assaulted (Image Credit-Social Media)

Kanhaiya Kumar Assaulted: पूर्वोत्तर दिल्ली से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर बीते शुक्रवार, 17 मई को निर्वाचन क्षेत्र में कुछ लोगों द्वारा कथित तौर पर हमला किया गया और उन पर स्याही फेंकी गई। भीड़ में दो युवक उन्हें माला पहनने के बहाने आये और कनैया के साथ मार पीट शुरू कर दी। तभी समर्थकों ने युवकों को पकड़कर उनकी खूब पिटाई की। वहीँ अब इन दोनों युवकों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आइये जानते हैं क्या कहा इन युवकों ने।

कन्हैया कुमार पर स्याही फेंकने वाले युवकों ने शेयर किया अपना वीडियो (Accused Shared Their Video Against Kanahiya Kumar
)

पूर्वोत्तर दिल्ली से कांग्रेस उम्मीदवार कन्हैया कुमार लोगों को सम्बोधित कर रहे थे तभी दो युवक उनके पास आये। दोनों माला लिए हुए थे जिससे लोगों समर्थकों को लगा कि वो कनैया कुमार को माला पहनने आये हैं। लेकिन जैसे ही वो आगे बढे उन्होंने कन्हैया कुमार पर पहले स्याही फंकी और फिर थप्पड़ मारा। इतनी देर में समर्थकों ने दोनों युवकों को घेर लिया और उनकी भी पिटाई कर डाली।

दोनों युवकों का एक वीडियो वायरल हो गया है। जिसमे दोनों को किसी तरह का कोई पछतावा नहीं है। उनका कहना है कि जो भारत के टुकड़े-टुकड़े करने की बात कहेगा उसे वो ऐसे ही मरेंगे। उन्होंने कहा कि,"जिस कन्हैया कुमार ने कहा था भारत तेरे टुकड़े होंगे और अफ़ज़ल हम शर्मिंदा है तेरे कातिल ज़िंदा है उन्हें हम सनातनी शेर ऐसे ही जवाब देंगें।"

गौरतलब है कि यह घटना न्यू उस्मानपुर इलाके में AAP कार्यालय के बाहर हुई जब कन्हैया कुमार स्थानीय पार्षद छाया शर्मा के साथ पार्टी की बैठक के बाद बाहर आ रहे थे। वहीँ बतौर छाया शर्मा उनके साथ भी बदसलूकी की गयी है। उनकी शिकायत के अनुसार, "कुछ लोग आए और श्री कन्हैया कुमार को माला पहनाई। उन्हें माला पहनाने के बाद, कुछ लोगों ने श्री कन्हैया कुमार पर स्याही फेंक दी और उन पर हमला करने की कोशिश की। जब श्रीमती छाया शर्मा ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की, तो उन्होंने दुर्व्यवहार किया और उसे धमकी भी दी।"

कन्हैया कुमार ने एक बयान में कहा कि हमले का आदेश निर्वाचन क्षेत्र के प्रतिद्वंद्वी दावेदार मनोज तिवारी ने दिया था। उन्होंने कहा कि मौजूदा सांसद तिवारी उनकी बढ़ती लोकप्रियता से निराश हैं और इसीलिए उन्होंने उन पर हमला करने के लिए "गुंडे" भेजे। उन्होंने आगे कहा कि हिंसा का जवाब जनता 25 मई को वोट से देगी। राष्ट्रीय राजधानी में चुनाव के छठे चरण में 25 मई को मतदान होगा। 

Tags:    

Similar News