कर्नाटक में भयानक विस्फोट: बिछ गईं लाशें ही लाशें, चारों तरफ मची चीख पुकार

पुलिस ने सूचना के बाद छापे मारने जा रही थी इसके बारे में उन लोगों को जानकारी हो गई, तो वह इसे नष्ट करने की कोशिश कर रहे थे इसी दौरान जिलेटिन में ब्लास्ट हो गया। इस धमाके में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि एक शख्स घायल होने की खबर है।

Update: 2021-02-23 03:32 GMT
कर्नाटक में मंगलवार की सुबह भीषण हादसा हुआ है। राज्य के चिकबल्लापुर में जिलेटिन स्टिक में धमाका होने की वजह से 6 लोगों की मौत हो गई है।

बेंगलुरु: कर्नाटक में मंगलवार की सुबह भीषण हादसा हुआ है। राज्य के चिकबल्लापुर में जिलेटिन स्टिक में धमाका होने की वजह से 6 लोगों की मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, कुछ लोगों ने गैर-कानूनी तरीके से जिलेटिन के स्टीक रखे थे।

पुलिस ने सूचना के बाद छापे मारने जा रही थी इसके बारे में उन लोगों को जानकारी हो गई, तो वह इसे नष्ट करने की कोशिश कर रहे थे इसी दौरान जिलेटिन में ब्लास्ट हो गया। इस धमाके में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि एक शख्स घायल होने की खबर है।

बताया जा रहा है कि गैर-कानूनी तरीके से रखे जिलेटिन की स्टिक का इस्तेमाल खदान में किया जाता था। इस धमाके के बाद प्रदेश के मंत्री सुधाकर ने कहा कि शव अलग-अलग जगह पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि गैर-कानूनी तरीके से इन पदार्थों को रखा गया था, लेकिन कानून अपना काम करेगा और दोषियों को कड़ी सजा मिलेगी।

ये भी पढ़ें...खदान में मिले दो बेशकीमती हीरे: मजदूरों की बदली किस्मत, इतनी है कीमत

सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत

बिहार के कटिहार जिले में भयानक सड़क हादसा हो गया है। कुर्सेला थाना क्षेत्र के एनएच 31 पर स्काॅर्पियों और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई है। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन लोग घायल है। कुर्सेला थाना क्षेत्र के एनएच 31 कुर्सेला पुल पर हुई इस घटना में मार गए सभी लोग समस्तीपुर जिले के रोसड़ा के निवासी थे। सभी लोग बेटी के लिए रिश्ता देखने गए जिस दौरान यह हादसा हुआ।

ये भी पढ़ें...होगी मूसलाधार बारिश: इन राज्यों में 5 दिन जमकर बरसेंगे बादल, IMD का अलर्ट

यहां ताबड़तोड़ धमाके

गुजरात में मंगलवार को ताबड़तोड़ धमाके हुए। भरूच जिले के जीआईडीसी स्थित केमिकल कंपनी यूपीएल-5 के प्लांट में सुबह सुबह वोइसफोट आने से हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के मुताबिक प्लांट में हुए दो धमाकों के बाद आग लग गयी। जिसमे अबतक 24 लोगों के घालय होने की सूचना है। मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हैं। वहीं पुलिस बल और प्रशासन के आधिकारी भी घटना स्थल पर हालात का जायजा लेने पहुंचे गए ।

ये भी पढ़ें...रेल यात्रियों को खुशखबरी: आज से शुरू हुईं 35 ट्रेनें, यहां जानें नया किराया क्या होगा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News