Kolkata Case Update : क्या ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या में सौरभ भी था शामिल? सीबीआई कर रही पूछताछ

Kolkata Case Update : कोलकाता रेप और हत्या मामले को लेकर सीबीआई हर एंगल से जांच पड़ताल कर रही है। इस मामले में कोई भी लापरवाही करने के मूड में नहीं है।

Report :  Rajnish Verma
Update: 2024-08-21 14:31 GMT

Kolkata Case Update : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या की वारदात मामले में हर रोज नया मोड़ आ रहा है। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। इस मामले में सीबीआई कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है। अब सीबीआई एक और शख्स को बुलाया है, जिससे पूछताछ की रही है।

कोलकाता रेप और हत्या मामले को लेकर सीबीआई हर एंगल से जांच पड़ताल कर रही है। इस मामले में कोई भी लापरवाही करने के मूड में नहीं है। सीबीआई ने मुख्य आरोपी संजय राय को गिरफ्तार कर लिया है, उससे कई बार पूछताछ कर चुकी है। इसके साथ ही घटना स्थल पर सीन को भी रीक्रिएट करा चुकी है। अब सीबीआई ने इस मामले में संजय रॉय के दोस्त को भी उठा लिया है, उससे पूछताछ कर रही है। उसके दोस्त का नाम सौरभ भट्टाचार्य है। घटना वाले दिन आरोपी संजय रॉय ने इसी के साथ बैठकर शराब भी थी। बता दें कि सौरभ भट्टाचार्य वही शख्स है, मरीज के साथ था, जिससे मिलने संजय रॉय गया था।

सौरभ के साथ पी थी शराब

आरोपी संजय राय घटना की रात से पहले सौरभ भट्टाचार्य के साथ सोनागाछी और चेतला गया था। इसके बाद उसने उसके साथ बैठकर शराब पी थी, अब सीबीआई उससे पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि घटना से पहले संजय राूय पुलिस कल्याण बोर्ड की तीन दिवसीय बैठक में भी शामिल हुआ था, यह बैठक सलुआ में आयोजित हुई थी। इस बैठक के बाद वह कोलकाता लौट आया था। इस यात्रा के बाद उसका मन कुछ मस्ती करने का था, इसीलिए वहा सोनागाछी गाया था। बता दें कि सोनागाछी यौनकर्मियों का इलाका है।

सोनागाछी में एक महिला से भी हुआ था झगड़ा

इस दौरान संजय राय के साथ उसका दोस्त सौरभ भट्टाचार्य भी था। सोनागाछी में संजय राय एक महिला के साथ झगड़ा हो गया था, उसने इसे बाहर निकाल दिया था। इसके बाद वहां से निराश होकर आरजी कर मेडिकल कॉलेज एक मरीज से मिलने चला गया। इसके बाद उसने सौरभ भट्टाचार्य के साथ शराब पी। इसके बाद वह मोबाइल पर पोर्न वीडियो देखने लगा। इसके बाद एक महिला से वीडियो काल पर बात की, लेकिन बात नहीं हो पाई।

Tags:    

Similar News