Kolkata Rape- Murder Case: 9 अगस्त की रात 2:45 तक जीवित थी पीड़िता, आखिरी मैसेज से हुआ खुलासा!

Kolkata Rape- Murder Case: कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुए अपराध को लेकर एक नया खुलासा हुआ है। जिसमें कहा गया कि वो रात 2:45 तक जीवित थी।

Report :  Sonali kesarwani
Update: 2024-08-26 12:24 GMT

Kolkata Rape-Murder Case: कोलकाता में हुए महिला डॉक्टर के साथ रेप और हत्या के मामले में आये दिन कुछ न कुछ नया अपडेट आता रहता है। सीबीआई लगातार जांच में कुछ न कुछ नए खुलासे कर रही है। इस बार एक बड़ी जानकारी निकल के सामने आई है जहां ये पता चला है कि 9 अगस्त की रात 2:45 तक महिला डॉक्टर जिन्दा थी। इस बात का खुलासा महिला डॉक्टर के फ़ोन से हुआ है। जिसमें आखिरी मैसेज उसी समय का है और ये मैसेज डॉक्टर के किस कजिन को भेजा गया है। इस बात की जानकरी तकनीकी साक्ष्यों के द्वारा हुआ है। लेकिन अभी भी यह सवाल खड़ा हो रहा है कि उस मैसेज को किसने भेजा था। क्या सच में डॉक्टर जिन्दा थी या किसी और ने डॉक्टर के फ़ोन से भेजा था। 

किसने भेजा था मैसेज? 

इस केस की जांच कर रही एजेंसियां इस बात का पता लगा रही है कि मैसेज किसने भेजा था। अभी तक की जाँच में तो यही पता चला है कि मैसेज डॉक्टर के फोन से ही भेजा गया है। इस मैसेज को लेकर पूरी टीम गतिविधियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। 9 अगस्त की घटना को लेकर आरोपी संजय रॉय से जब पूछताछ की गई तो उसने हैरान कर देने वाला बयान दिया। उसने कहा कि वारदात वाले दिन वो फोर्थ बटालियन गया हुआ था जहां जाकर वो सो गया था और सुबह 10 अगस्त को वो अस्पताल आया और वापस से शराब पी कर सो गया। इस बयान के बाद सीबीआई ने सीसीटीवी फुटेज निकाली जिसमें उन्होंने कुछ अन्य लोगों की भी पहचान की। 

सीसीटीवी फुटेज से क्या हुआ खुलासा 

दरअसल सीसीटीवी फुटेज से यह भी पता चला कि उस रात सौरभ ने संजय को खाने पर बुलाया था लेकिन रास्ते में ही सौरभ को उसके भाई ने कॉल करके यह बताया कि आरजी हॉस्पिटल में कांड हो गया है और पुलिस संजय रॉय को ढूंढ रही है। बाद में संजय जब सौरभ के पास पहुंचा तो उसने खाना नहीं खाया। संजय, सौरभ से कहता है कि ठीक है मै देखता हूँ। इतना कहकर वो फोर्थ बटालियन चला जाता है और शराब पी कर सो जाता है। 

Tags:    

Similar News