लालू यादव बोले- चाहे जितनी कोशिश कर लो, महागठबंधन नहीं टूटने वाला

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद ने गुरुवार (29 जून) को कहा कि बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन तोड़ा नहीं जा सकता, चाहे इसके लिए कोई कितनी ही कोशिश करे।

Update:2017-06-29 13:00 IST
लालू यादव बोले- चाहे जितनी कोशिश कर लो, महागठबंधन नहीं टूटने वाला

रांची: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद ने गुरुवार (29 जून) को कहा कि बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन तोड़ा नहीं जा सकता, चाहे इसके लिए कोई कितनी ही कोशिश करे। बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन का जनता दल (यूनाइटेड), राजद और कांग्रेस हिस्सा हैं। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा, "लालू व नीतीश (कुमार) का गठबंधन अटूट है। यह गठबंधन छेनी से भी नहीं तोड़ा जा सकता।"

यह भी पढ़ें ... BJP नेता सुशील मोदी का बड़ा बयान, कहा- लालू यादव के बेटों पर जल्द होगी कार्रवाई

उन्होंने कहा, "एक लोमड़ी की तरह (भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता) सुशील मोदी गठबंधन को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह सफल नहीं होंगे।"

लालू प्रसाद रांची में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की अदालत में चारा घोटाले से संबंधित मामलों में पेश होने के लिए आए थे। लालू देवघर, दुमका और डोरंडा (रांची) खजाने से धोखाधड़ी से पैसे निकालने के तीन मामलों में सीबीआई की अदालत में पेश हुए।

यह भी पढ़ें ... राष्ट्रपति चुनाव: नीतीश की पार्टी ने बढ़ाई महागठबंधन की दरार, देंगे कोविंद को समर्थन

लालू प्रसाद के बिहार का सीएम रहने के दौरान 1990 के दशक की शुरुआत में 900 करोड़ रुपये का घोटाला सामने आया था। इनमें से ज्यादातर मामले दक्षिणी इलाके से जुड़े हैं, जो अविभाजित बिहार का हिस्सा रहा और अब झारखंड में है।

--आईएएनएस

 

Tags:    

Similar News