जम्मू:पुलवामा में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर

कश्मीर घाटी के पुलवामा जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच शनिवार सुबह मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दोनों तरफ से रूक-रूक कर फायरिंग जारी है।सुरक्षाबलों ने पुलवामा जिले हाजिन राजपोरा इलाके में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद उनकी तलाशी में मुठभेड़ शुरू कर दिया।

Update: 2018-12-29 04:02 GMT

नई दिल्ली: कश्मीर घाटी के पुलवामा जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच शनिवार सुबह मुठभेड़ हो गई। इस दौरान दोनों तरफ से रूक-रूक कर फायरिंग जारी है।सुरक्षाबलों ने पुलवामा जिले हाजिन राजपोरा इलाके में 2-3 आतंकियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद उनकी तलाशी में मुठभेड़ शुरू कर दिया। सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर जिले में अवंतीपोरा के बांदेरपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया। इसी बीच अचानक आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें .........J&K: बडगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, मारे गए 2 आतंकी

इसके पहले शुक्रवार की रात जम्मू में बस स्टैंड पर कम तीव्रता वाला धमाका हुआ। इस धमाके में किसी के हताहत या घायल होने की खबर नहीं है।धमाके और खुफिया इनपुट के बाद जम्मू और कश्मीर में सुरक्षा एजेंसियां चौकन्नी हो गई है।धमाके की खबर पाकर मौके पर सुरक्षा एजेंसियों के आला अधिकारी भी पहुंच गए और इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।



यह भी पढ़ें .........जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों, आतंकवादियों के बीच शुरू हुई मुठभेड़

जानकारी के अनुसार, जम्मू के बस स्टैंड पर अज्ञात शख्स ने कुछ फेंका, जिसके बाद कम तीव्रता का धमाका हुआ। धमाके की आवाज सुनकर बस स्टैंड में मौजूद लोग भी घबरा गए। इस बीच सामने पुलिस स्टेशन पर मौजूद जवान भी अलर्ट हो गए।



Tags:    

Similar News