बच्चा गिरा 200 फुट नीचे: सबकी हालत हुई खराब, तेजी से बचाव कार्य जारी

पृथ्वीपुर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि बोरवेल में मज़दूरों के पाइप केसिंग लगाने के दौरान हरिकिशन कुशवाहा का पुत्र प्रह्लाद जोकि पांच साल का है बोरवेल में गिर गया। उन्होंने बताया कि बोरवेल में 100 फीट की गहराई तक पानी है।

Update: 2020-11-04 12:55 GMT
बच्चा गिरा 200 फुट नीचे: सबकी हालत हुई खराब, तेजी से बचाव कार्य जारी

भोपाल: मध्यप्रदेश से एक बहुत दर्दनाक खबर सामने आई है कि निवाड़ी जिला मुख्यालय से लगभग 36 किलोमीटर दूर बारहबुजुर्ग गांव में बुधवार सुबह पांच साल का एक बच्चा 200 फुट गहरे बोरवेल में गिर गया। प्रशासन द्वारा बच्चे को बोरवेल से निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन फिलहाल इसमें सफलता नहीं मिली है।

बोरवेल में 100 फीट की गहराई तक पानी

इस घटना के बारे में पृथ्वीपुर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि बोरवेल में मज़दूरों के पाइप केसिंग लगाने के दौरान हरिकिशन कुशवाहा का पुत्र प्रह्लाद जोकि पांच साल का है बोरवेल में गिर गया। उन्होंने बताया कि बोरवेल में 100 फीट की गहराई तक पानी है।

बालक को बोरवेल से निकालने के लिए प्रशासन मुस्तैद

त्रिपाठी ने बताया कि विशेषज्ञों की मदद से बच्चे को बचाने का प्रयास किया जा रहा है लेकिन बोरवेल में पानी होने के कारण यह स्पष्ट नहीं है कि बच्चा किस गहराई में फंसा हुआ है। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन बालक को बोरवेल से निकालने के लिए सभी तरह के प्रयास कर रहा है, लेकिन अभी उसे नहीं निकाला जा सका है।

ये भी देखें: करवा चौथ में खुदकुशी: सुसाइड नोट में लिखा ऐसा, मुझे माफ़ करना

प्रशासन कब चेतेगा?

प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि बोरवेल को हाल ही में खोदा गया था और श्रमिक उसमें पाईप केसिंग डालने का काम कर रहे थे, उसी दौरान ये हादसा हो गया। बता दें कि बोरवेल में छोटे बच्चों के गिरने की घटना अक्सर होती रहती है। लेकिन प्रशासन फिर भी इस पर संज्ञान नहीं ले रहा है।

दो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News