दहल उठा ग्वालियर: बस-ऑटो की टक्‍कर, दर्दनाक हादसे में 13 लोगों की मौत

मुरैना की ओर जा रही बस और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गयी। इस हादसे के बाद जब तक कोई कुछ समझ पाता कई मौतें हो गयी। इनमे 12 महिलाएं शामिल हैं।

Update: 2021-03-23 04:04 GMT

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में मंगलवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में अब तक 13 लोगों के मारे जाने की खबर है। जानकारी के मुताबिक, मुरैना की ओर जा रही बस और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गयी। इस हादसे के बाद जब तक कोई कुछ समझ पाता कई मौतें हो गयी। इनमे 12 महिलाएं शामिल हैं, जो ऑटो में बैठी थीं। इसके अलावा ऑटो चालक की भी मौत हो गयी।

ग्वालियर से मुरैना जा रही बस की ऑटो से टक्कर

मध्य प्रदेश में सड़क पर तेज रफ्तार का कहर मौत बनकर बरपा। मंगलवार की सुबह ग्वालियर में एक बस और ऑटो के बीच भिड़ंत हो गयी। पता चला है कि बस ग्वालियर से मुरैना की ओर जा रही थी। वहीं जब बस पुरानी छावनी में पहुंची तो सामने से आ रही एक ऑटो से टक्कर हो गई। जब ये हादसा हुआ तो ऑटो में 12 महिलाएं बैठी थीं।

ये भी पढ़ेंः अमेरिका में हमलाः सुपरमार्ट में ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस अधिकारी समेत 10 की मौत

ऑटो सवार 13 लोगों की मौत, 12 महिलाएं शामिल

दुर्घटना में सभी 12 महिलाओं और एक ऑटो चालक शामिल था, जिसमे उनकी मौत हो गयी। फिलहाल मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई है और लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। वहीं सभी के परिजनों को सूचित भी किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- कोरोना से जंग की तैयारीः सेनेटाइजर-आक्सीजन पर सीएम योगी ने दिया ये आदेश

लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

जानकारी मिली है कि महिलाएं 2 ऑटो में थीं लेकिन एक ऑटो खराब हो गई, जिसके बाद सभी महिलाएं एक ही ऑटो में सवार हो गईं थी। जिसकी वजह से सभी एक साथ हादसे का शिकार हो गई और मृतकों का आंकड़ा इतना ज्यादा हो गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News