MP: BJP कार्यालय में यौन शोषण, युवती के साथ हुई ऐसी हरकत, वीडियो वायरल

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बीजेपी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने कहा कि वीडियो के बारे में उन्हें पता चला है। इस मुद्दे को गंभीरता से लेते हुए इसकी सत्यता की जांच की जाएगी।

Update: 2021-03-19 08:12 GMT
MP: BJP कार्यालय में यौन शोषण, युवती के साथ हुई ऐसी हरकत, वीडियो वायरल

भोपाल: बड़ी खबर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से है, जहां से भाजपा कार्यालय में एक युवती के साथ कथित यौन शोषण और छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। इस मामले में एक वीडियो भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद विपक्षी दल कांग्रेस ने मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है।

युवती ने वीडियो शेयर कर बताई आपबीती

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, एक युवती के साथ बीजेपी कार्यालय के लाइब्रेरी (Library) में बुजुर्ग कार्यकर्ता ने छेड़छाड़ और गंदी हरकतें की थीं। जिसके बाद युवती ने एक वीडियो बना उसमें अपनी सारी आपबीती बताई है और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: असम की रैली में राहुल गांधी ने बिना नाम लिए आरएसएस पर बोला जोरदार हमला

(फोटो- सोशल मीडिया)

लाइब्रेरी में कार्यकर्ता ने की अभद्रता

युवती ने इस वीडियो में बताया कि वो भाजपा कार्यकर्ता है और दिन के 24 घंटे में से 18 घंटे संगठन के बारे में सोचती है। युवती ने कहा कि संगठन के बारे में जानने और पढ़ने के लिए पार्टी ऑफिस स्थित नानाजी देशमुख पुस्तकालय में जाती थी। युवती ने आगे बताया कि लाइब्रेरी में एक बुजुर्ग कार्यकर्ता ने 12 मार्च को उसके साथ अभद्रता की और उसकी दोस्त के साथ भी गलत व्यवहार किया।

महामंत्री भगवानदास ने कही ये बात

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बीजेपी के प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने कहा कि वीडियो के बारे में उन्हें पता चला है। इस मुद्दे को गंभीरता से लेते हुए इसकी सत्यता की जांच की जाएगी और पता लगाया जाएगा कि पूरा मामला क्या है। सच्चाई सामने आने के बाद पार्टी संगठन इस पर कार्रवाई करेगा।

यह भी पढ़ें: दिग्विजय का सिंधिया पर तंजः बनाया महाराजा का सम्बोधन छीनने को मुद्दा

कांग्रेस ने BJP पर खड़े किए सवाल

वहीं, इस मामले में कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए बीजेपी पर सवाल उठाए हैं। कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया है कि बीजेपी कार्यालय में यौन शोषण, बीजेपी की हरकतों से मध्यप्रदेश शर्मसार; विधायक ख़रीदकर मुख्यमंत्री बने शिवराज के राज में रोज 15 बेटियों से दुष्कर्म और 16 बेटियों के अपहरण के आँकड़ों के बाद बीजेपी दफ़्तर में यौन शोषण की ये खबर लज्जित करती है। शिवराज जी, बीजेपी से बेटी बचाओ।



यह भी पढ़ें: असम में आज चुनावी मोर्चा संभालने उतरेंगे राहुल, प्रियंका करेंगी 6 रैलियां, देखें शेड्यूल

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News