मध्यप्रदेश: उज्जैन के पास कार और वैन में भिड़ंत, तीन बच्चों समेत 12 की मौत

नागदा से शादी समारोह से लौट रहे उज्जैन के लोगों की वैन की कार से टक्कर हो गई। हादसा शहर से 12 किमी दूर उन्हेल रोड पर सोडंग के पास सोमवार रात करीब 12 बजे हुआ। भिड़ंत में तीन बच्चों समेत 12 लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक एक ही परिवार के हैं और उज्जैन के रहने वाले हैं।

Update: 2019-01-29 03:25 GMT

मध्य प्रदेश: नागदा से शादी समारोह से लौट रहे उज्जैन के लोगों की वैन की कार से टक्कर हो गई। हादसा शहर से 12 किमी दूर उन्हेल रोड पर सोडंग के पास सोमवार रात करीब 12 बजे हुआ। भिड़ंत में तीन बच्चों समेत 12 लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक एक ही परिवार के हैं और उज्जैन के रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें...एक्सीडेंट में हुई दो युवकों की मौत, अब इन पांच अनाथ बच्चों का कौन बनेगा सहारा?

प्रत्यक्षदर्शी पीपलीनाका निवासी दीपक कायत ने बताया कि वे कार के पीछे चल रही बस में सवार थे। उन्होंने देखा कि वैन और कार आपस में टकरा गई। हादसे के बाद स्थानीय लोग घायलों की मदद को दौड़े। बाद में पुलिस और एंबुलेंस की मदद से रात एक बजे घायलों और मृतकों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। मृतकों में भाजपा के पूर्व मंडल महामंत्री अर्जुन कायत भी हैं।

मृतकों में एक ही परिवार के पांच लोग शामिल

हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हुई है। इनमें अर्जुन कायत, पत्नी राजूबाई, बेटा शुभम और दो बेटियां रवीना व बुलबुल शामिल हैं। इसके अलावा कुलदीप, तीजाबाई, धर्मेंद्र, सलौनी, चंचल, सिद्धि और राधिका भी हादसे का शिकार हुए।

ये भी पढ़ें...एटा : रोड एक्सीडेंट में पति-पत्नी सहित तीन की मौत

Tags:    

Similar News