भीषण आग से मचा हड़कंप: रसायन गोदाम में उठी आग की लपटें, मची चीख-पुकार

भिवंडी तालुका के रेवती गांव में स्थित एक रसायन गोदाम में मंगलवार रात करीब 11 बजकर 30 मिनट पर भीषण आग लग गई थी, जिसमें किसी के झुलसने की खबर नहीं है। 

Update: 2021-01-06 10:03 GMT
भीषण आग से मचा हड़कंप: रसायन गोदाम में उठी आग की लपटें, मची चीख-पुकार

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे (Thane) जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर एक गोदाम में अचानक आग की लपटें उठने लगीं। जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों द्वारा दी गई सूचना पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया जा सका। बता दें कि इस गोदाम में अपशिष्ट रसायनों के ड्रामों को रखा जाता है। यह जानकारी आज यानी बुधवार को पुलिस द्वारा दी गई है। ये पूरी घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है।

किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

इस मामले में गणेशपुरी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि आग की वजह से किसी तरह के जानमाल के नुकसान की कोई खबर सामने नहीं आई है। मिली जानकारी के मुताबिक, भिवंडी तालुका के रेवती गांव में स्थित एक रसायन गोदाम में मंगलवार रात करीब 11 बजकर 30 मिनट पर भीषण आग लग गई थी, जिसमें किसी के झुलसने की खबर नहीं है।

यह भी पढ़ें: किसान के साथ सेना: आंदोलन में शामिल हुए जवान, सरकार को किया अलर्ट

आग लगने की वजह का नहीं चला पता

आग लगने की वजह से पूरे इलाके में धुआं फैल गया। जिसके बाद स्थानीय लोग गोदाम से बेकार तरह की गंध आने की शिकायत करने लगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अधिकारी ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद मौके पर दो दमकर गाड़ियों को भेजा गया और करीब एक घंटे की मेहनत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। हालांकि गोदाम में आग कैसे लगी, इसकी वजह का पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें: जहरीली गैस रिसाव: अचानक मौतों के तांडव से दहला ओडिशा, बचाने में जुटी टीम

बस में लगी आग (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

बस में लगी भीषण आग

इसके अलावा ठाणे से ही एक और आग लगने की घटना सामने आई है। दरअसल, मुंबई से सटे ठाणे में फ्लावर वैली के पास एक बस में भीषण आग लग गई। हालांकि अब तक मामले में किसी यात्री के जानमाल के नुकसान की कोई खबर सामने नहीं आई है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि कल ठाणे में ही श्रद्धालुओं से भरी एक यात्री बस में भी आग लग गई थी।

इस बस में करीब 21 श्रद्धालु सवार थे, लेकिन ड्राइवर की समझदारी से सभी श्रद्धालु को समय रहते ही बचा लिया गया। जानकारी के मुताबिक, ये बस शिरडी से मुंबई लौट रही थी।

यह भी पढ़ें: मची तबाही ही तबाही: बर्ड फ्लू से सरकार की हालत हुई खराब, राज्यों में जारी अलर्ट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News